Deepesh Bhan Passes Away: ‘भाभी जी घर पर हैं’ के ‘मलखान’ दीपेश भान का निधन, टीवी इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका

दीपेश 'भाभीजी घर पर है' में मलखान सिंह के किरदार में नजर आते थे। अभिनेता के निधन की पुष्टि शो के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने की है।

0
379
Deepesh Bhan Passes Away

Deepesh Bhan Passes Away: टीवी इंडस्ट्री से एक दुखभरी खबर सामने आई है। पॉपुलर टीवी शो भाभी जी घर पर हैं के अभिनेता दीपेश भान का निधन हो गया है। दीपेश ‘भाभीजी घर पर है’ में मलखान सिंह के किरदार में नजर आते थे। अभिनेता के निधन की पुष्टि शो के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने की है। इस खबर को सुनने के बाद टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है।

Deepesh Bhan Passes Away
Deepesh Bhan Passes Away

Deepesh Bhan Passes Away: नहीं रहे ‘मलखान’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपेश शुक्रवार को क्रिकेट खेलते समय गिर पड़े थे, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। और यहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। असिस्टेंट डायरेक्टर ने निधन पर शोक व्यक्त करते हुए बताया कि, “हां अब वो नहीं रहे। इस पर मैं कुछ नहीं बोलना चाहता, क्योंकि बोलने को कुछ बचा ही नहीं है।”

93068894

बता दें कि दीपेश टीवी इंडस्ट्री से काफी लंबे समय से जुड़े हुए थे। ‘भाभीजी घर पर हैं’ के अलावा वह वह ‘कॉमेडी का किंग कौन’, ‘कॉमेडी क्लब’, ‘भूतवाला’, ‘एफआईआर’ समेत कई कॉमेडी शोज में नजर आए थे। उनकी शादी मई 2019 में दिल्ली में हुई थी। दीपेश एक बच्चे के पिता भी थे।

यह भी पढ़ें:

Mimi Chakraborty on Ranveer Singh: मिमी चक्रवर्ती ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर किया रिएक्ट, कहा- किसी लड़की ने ऐसा किया होता तो…

Liger Trailer Out: ‘लाइगर’ का दमदार ट्रेलर रिलीज, धांसू रोल में नजर आए Vijay Deverakonda

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here