Chhavi Mittal ने ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी के बाद अस्पताल से शेयर की तस्वीर, लिखा- ‘अब मैं कैंसर मुक्त हो गई’

तस्वीर में अस्पताल के बिस्तर पर सेल्फी के लिए पोज देते हुए छवी मुस्कुरा रही हैं।

0
135
Chhavi Mittal
Chhavi Mittal ने ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी के बाद अस्पताल से शेयर की तस्वीर

टीवी एक्ट्रेस और यूट्यूबर छवी मित्तल (Chhavi Mittal) को हाल ही में ब्रेस्ट कैंसर का पता चला। अभिनेत्री की एक सफल सर्जरी हुई है। उन्होंने मंगलवार सुबह अपने इंस्टाग्राम पेज पर अस्पताल से अपनी तस्वीर पोस्ट की और अपने फैंस को बताया कि अब वह कैंसर से मुक्त हैं। एक सेल्फी शेयर करते हुए छवि ने लिखा कि, बड़ी बात यह है कि बुरा खत्म हो गया है और अब केवल बेहतर होने वाला है।

Chhavi Mittal की हुई ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी

तस्वीर में अपने अस्पताल के बिस्तर पर सेल्फी के लिए पोज देते हुए छवी मुस्कुरा रही हैं। तस्वीर को साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, “जब एनेस्थेसियोलॉजिस्ट ने मुझे अपनी आंखें बंद करने और कुछ अच्छा सोचने के लिए कहा, तो मैंने अपने सुंदर स्तनों को पूरी तरह से स्वस्थ देखा। फिर मेरा सर्जरी हुआ, होश में आने के बाद मैं कैंसर मुक्त थी! एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि उनके मन में उनके परिवार और दोस्तों की दुआएं थीं और अब उन्हें उनकी और भी ज्यादा जरूरत है. पति मोहित हुसैन के लिए उन्होंने लिखा कि वह उनके बिना नहीं रह सकती. केयरिंग और प्यार करने वाले @mohithussein तुम्हारी आंखों में कभी आंसू नहीं देखना चाहती!”।

https://www.instagram.com/p/CczDTDmJ_yZ/?utm_source=ig_embed&ig_rid=8e1fc2af-88c1-422f-8e07-3f96faa12fa2

Chhavi Mittal ने प्रशंसकों से उनके लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया और आगे लिखा, “आपकी प्रार्थनाएं मेरे दिमाग में थीं और मुझे अब उनकी और भी अधिक आवश्यकता है, क्योंकि मुझे बहुत दर्द हो रहा है। दर्द, जो मुझे उस विशाल लड़ाई की याद दिलाता है जिसे मैंने अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ जीता था”।

Chhavi Mittal
ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही हैं टीवी एक्ट्रेस Chhavi Mittal

छवी ने कुछ दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर एक लंबा मोटिवेशनल पोस्ट लिखा था। छवि ने अपने पोस्ट में लिखा था- ‘डियर ब्रेस्ट, ये तुम्हारे लिए एक प्रशंसा पोस्ट है। मैंने पहली बार आपका मैजिक देखा जब तुमने मुझे बहुत खुशी दी थी। तुम्हारा महत्व तब बढ़ा जब तुमने मेरे बच्चों को फीड करवाया। आज तुममें से कोई एक कैंसर से लड़ता है तो तुम्हारे साथ खड़े होने की बारी मेरी है। ऐसा होना सबसे अच्छी बात नहीं है, लेकिन इसके लिए मेरे हौसले पस्त करने की जरूरत नहीं है। यह आसान नहीं होगा, लेकिन यह मुश्किल नहीं होना चाहिए’। 

article 201951399200133601000 1

छवी को बंदिनी और यूट्यूब सीरीज द बेटर हाफ जैसे शोज के लिए जाना जाता है। वह वेब शो, एसआईटी की निर्माता भी हैं। छावी ने डायरेक्टर मोहित हुसैन से शादी की है। छवी के दो बच्चे हैं, एक का नाम अरहम है और दूसरे का अरीज़ा।

यह भी पढ़ें:

ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही हैं टीवी एक्ट्रेस Chhavi Mittal, कहा- ‘मैं फिर से वैसी न दिखूं लेकिन…’

Tejasswi Prakash का पुराना ऑडिशन टेप वायरल, देखें VIDEO

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here