Jackie Chan का उदाहरण देकर Kangana ने Shahrukh Khan पर कसा तंज, जानें क्या है पूरा मामला

0
455
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut ने कहा- 'न हिंदी, न तमिल, बल्कि संस्कृत राष्ट्रभाषा होनी चाहिए'

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को हाल ही में 2 अक्टूबर को मुंबई क्रूज पर छापेमारी के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा गिरफ्तार किया गया था। एजेंसी ने जहाज से प्रतिबंधित दवाओं को जब्त कर लिया। और आर्यन खान समेत सात अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी विवाद के बीच शाहरुख और उनके परिवार को फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स का जोरदार समर्थन मिल रहा है। लेकिन इसी बीच एक बार फिर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने शाहरुख खान पर तंज कसा है।

244819368 606028437085785 3075435471476938974 n

कंगना ने शाहरुख पर कसा तंज

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने इंस्टा स्टोरी पर जैकी चैन और उनके बेटे की एक तस्वीर शेयर की। और इस फोटो पर कमेंट करते हुए कंगना ने लिखा है कि, ‘जैकी चैन ने आधिकारिक तौर पर माफी मांगी थी। जब उनके बेटे को 2014 में ड्रग मामले में गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने कहा था कि मुझे बेटे की इस हरकत पर शर्म आती है, यह मेरी नाकामी है और मैं उसकी रक्षा के लिए हस्तक्षेप नहीं करूंगा और इसके बाद उनके बेटे को 6 महीने की भी जेल हुई थी।’

https://www.instagram.com/p/CUOsr4Lo7Zp/

उसके बाद कंगना ने लिखा की बस कह रही हूं। कंगना रनौत का ये तंज कसने वाला कमेंट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं फैन्स उनके इस स्टोरी पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे है। कई लोगों ने कहा है कि कंगना रनौत ने शाहरुख खान पर तंज कसा है। और कई लोग कंगना का समर्थन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: शबाना आजमी से लेकर कंगना रनौत ने अफगानिस्तान पर रखी अपनी बात, ग्रेटा-रिहाना ने साधी चुप्पी

कंगना रनौत को सोशल मीडिया पर फैंस ने दिया “टाइटैनिक गर्ल” का खिताब, लोगों ने कहा बड़ी सुंदर दिखती हो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here