बॉलीवुड में कोरोना का साया, नोरा के बाद Mrunal Thakur हुईं कोरोना पॉजिटिव

0
374
Mrunal Thakur
Mrunal Thakur हुईं कोरोना पॉजिटिव

बॅालीवुड में कोरोना लगातार कहर बरपा रहा हैं। बीते दिनों अभिनेत्री नोरा फतेही कोरोना से पॅाजिटिव हुई तो वहीं अब एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) भी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) आई है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। मुझमें कोरोना के हल्के लक्षण दिख रहे हैं। लेकिन मैं ठीक हूं। मैने खुद को आइसोलेट कर लिया है. डॉक्टर और स्वास्थ्य विभाग द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का पालन कर रही हैं’।

Mrunal Thakur
Mrunal Thakur

Mrunal Thakur ने शेयर किया पोस्ट

बता दें कि हाल ही में अभिनेत्री नोरा फतेही कोरोना पॅाजिटिव हुई थी और उससे पहले करनी कपूर ,अमृता अरोड़ा अर्जुन कपूर और अनिल कपूर की बेटी रिया की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। मृणाल ठाकुर के काम की बात करें तो वह शाहिद कपूर के साथ जर्सी में दिखाई देंगी जो कि 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण जर्सी की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया है।

नाइट कर्फ्यू और कोरोना के कारण बढ़ती पाबंदियों को ध्यान में रखते हुए रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला लिया गया है। पाबंदियों के कारण जो फिल्म पहले ही रिलीज हो चुकी हैं उनपर बुरा असर पड़ने वाला है।

mrunal 2

फिल्म जर्सी में दिखाई देंगी

Jersey भारत के पसंदीदा खेल क्रिकेट पर आधारित फिल्म है, जो एक दलित व्यक्ति की कहानी है। निर्माता अमन गिल ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था, “आज जर्सी का पहला पोस्टर और कल ट्रेलर सभी के साथ साझा करने के लिए हम सभी बहुत उत्साहित हैं। पिछले दो साल हम सभी और फिल्म के लिए एक लंबा सफर रहा है, और हम रास्ते में दर्शकों के लिए कुछ भी समझौता नहीं करना चाहते थे। हम आने वाले दिनों में अपने पोस्टर और ट्रेलर पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।” राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित फिल्म में शाहिद, मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here