Anupamaa की ऑनस्क्रीन मां Madhavi Gogate का निधन, रूपाली गांगुली ने कहा- “बहुत कुछ अनकहा रह गया”

0
387
madhavi-gogate
Anupamaa की ऑनस्क्रीन मां Madhavi Gogate का निधन

लोकप्रिय मराठी फिल्म और टीवी अभिनेत्री माधवी गोगटे (Madhavi Gogate), जिन्होंने लोकप्रिय टेलीविजन शो अनुपमा (Anupamaa) में रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की मां ‘कांता जोशी’ की भूमिका निभाई थी, का रविवार (21 नवंबर) को मुंबई के सेवन हिल्स अस्पताल में निधन हो गया। वह 58 साल की थीं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री को कुछ दिन पहले कोरोना हुआ था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके आकस्मिक निधन से उनके सह-कलाकारों रूपाली गांगुली और अल्पना बुच को बहुत दुख हुआ है। उन्हें अंतिम सम्मान देने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

anupamaa 1

रूपाली गांगुली ने पोस्ट में लिखा कि “बहुत कुछ अनकहा रह गया … माधवी जी”। शो में अनुपमा की सास की भूमिका निभाने वाली अल्पना बुच ने भी इंस्टाग्राम पर माधवी गोगटे की मौत पर शोक जताया है उन्होनें लिखा “माधवी जी ऐसा नहीं हुआ.. सीन खत्म होने से पहले अभिनेतत्री बाहर नहीं निकल सकती… अनुपमा के सेट पर हम आपको मिस करेंगे…आपकी प्यारी मुस्कान..मीठी आवाज…हम सब आपको याद करेंगे ”

अभिनेत्री नीलू कोहली ने भी माधवी की आकस्मिक मृत्यु पर शोक व्यक्त किया और इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया जिसमें लिखा था, “माधवी गोगेट मेरे प्यारे दोस्त नूओ। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि आपने हमें छोड़ दिया है। दिल टूट गया @gogatemadavi बता दें कि माधवी गोगटे दंगल टीवी के सिंदूर की कीमत में अभिनय कर रही थीं। उन्होंने अनुपमा को छोड़ दिया था और उनकी जगह अनुभवी अभिनेत्री सविता प्रभुने को लिया गया था।

यह भी पढ़ें: Anupamaa Latest Episode: वनराज को आएगी अनुपमा की याद, क्या वह शाह हाउस वापस जाएगी? शो में आने वाला है ये ट्विस्ट

Anupamaa Latest Episode: बा चाहती हैं कि अनुज कपाड़िया-अनुपमा अपने बेनाम रिश्ते को दें नाम, शो में आने वाला है ये ट्विस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here