Anupamaa Latest Episode: अनुज कपाड़िया के भूमि पूजन में मिला एक रहस्यमय पत्र, जिसे देख चौंका वनराज

0
463
Anupamaa Upcoming Twist
Anupamaa Upcoming Twist

Anupamaa Latest Episode: अनुपमा’ सीरियल (Anupamaa) में इन दिनों हर दिन नए ट्विस्ट सामने आ रहे हैं। शो की लीड कैरेक्टर रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) हर दिन अपनी जिंदगी की नई मुश्किलों को झेलते हुए आगे बढ़ रही है। अनुपमा के नए एपिसोड में आप वनराज शाह को अनुज कपाड़िया के लिए अपनी दुश्मनी को और गहराते हुए देखेंगे। क्योंकि वह अपनी नई व्यावसायिक साइट के भूमि पूजन में शामिल होने के लिए उसे आमंत्रित करता हैं।

अनुपमा और अनुज एक साथ पूजा में बैठते हैं। जिसे देखकर वनराज को खून खौल जाएगा और यही बात वनराज को और भी ज्यादा परेशान करती है। दिलचस्प बात यह है कि यह दूसरी बार है जब वनराज अनुज द्वारा आयोजित समारोह में भाग लेने के लिए पहले भाग लेने से इनकार करने के बाद भी जाता है।

जब उसने निमंत्रण पत्र पर अनुज के साथ अनुपमा को नाम देखा तो वह बहुत गुस्सा हो गया। और उसने बा और काव्या के साथ पूजा में शामिल होने से इनकार कर दिया।

हालांकि, नए एपिसोड में वनराज अपने गुस्से को नियंत्रित करने की कोशिश करते दिखाई देंगे। उसके बाद आप देखेंगे कि शो में वनराज को एक पत्र मिलता है। अब वो पत्र किसने भेजा और उसमें क्या लिखा था। जिसने वनराज, बा और काव्या को झकझोर कर रख दिया- ये अभी खुलासा नहीं हुआ है।

इस बीच, अनुज द्वारा अनुपमा के लिए सम्मान दिखाने से परिवार के बाकी सदस्य खुश हैं। बापूजी, किंजल, समर और पाखी सभी अनुज से खुश है। दोनों बैंगनी रंग के कपड़ें पहने हुए है जो परिवार के सभी सदस्यों को आकर्षित करता है। आप देखेंगे कि समर, अपने जीवन में एक पिता के रूप को याद करता है, और भावुक होकर अनुज को गले लगाता है। समर की अनुज के साथ बॉन्डिंग देखकर अनुपमा इमोशनल हो जाती हैं।

यह भी पढ़ें: Anupamaa Serial : नए एपिसोड में दिखेगा Anupamaa का खतरनाक अंदाज, अनुज के सामने ही धोएगी वनराज की इज्जत

Anupamaa सीरियल में आया नया मोड़, अनुज के साथ पहली बार फ्लाइट में बैठेंगी अनुपमा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here