बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन हमेशा सोशल मीडिया पर सक्रिया रहते है खासकर ट्वीटर पर अमिताभ को अक्सर ही एक्टिव देखा गया है। वे हर फेस्टिवल पर अपने फैंस को विश करना नहीं भूलते तो भला आज 14 फरवरी को वो कैसे पीछे रह सकते हैं। अमिताभ ने अपनी वैलेंटाइन जया बच्चन के साथ एक बहुत ही खास तस्वीर शेयर की है।

अमिताभ और जया  की शादी को 40 साल से भी ज्यादा हो चुके हैं, लेकिन आज भी दोनों का प्यार बरकरार है  जब भी मौका मिलता है अमिताभ जया के लिए कुछ न कुछ स्पेशल ज़रूर करते हैं और इस बार भी उन्होंने यह मौका यह मौका हाथ से जाने नहीं दिया है।

अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी और जया बच्चन की एक बहुत ही पुरानी फोटो शेयर की है जिसमें वह जया के बाल संवारते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो में जया और अमिताभ गाड़ी के अंदर बैठे हैं। अमिताभ की नजरें जहां जया पर टिकी हैं, वहीं जया अपनी नजरें नीचे झुकाए दिख रही हैं। इस फोटो पर अमिताभ काफी खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है, ‘यादें कुछ इस तरह के नाजुक पलों से बनती हैं…।

आपको बता दें कि जया बच्चन और अमिताभ के प्यार की शुरुआत उस वक्त हुई जब अमिताभ ने जया को पहली बार एक मैगज़ीन के कवर पर देखा था।  फिर क्या था जया को देखते ही अमिताभ उन्हें अपना दिल दे बैठे, लेकिन अमिताभ को क्या पता था कि एक दिन ऋषिकेश मुखर्जी अपनी फिल्म ‘गुड्डी’ में उन्हें साइन कर लेंगे जिसमें उन्हें जया के साथ काम करने का मौका मिलेगा और उस जया के साथ जिसे मैगज़ीन कवर पर देख अमिताभ दीवाने हो गए थे। इसके बाद दोनों ने साथ में कई फिल्में की। फिल्मों में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया और 3 जून 1973 को दोनों ने शादी कर ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here