Ajay Devgn की पहली वेब सीरीज ‘Rudra’ को सोशल मीडिया पर मिली जमकर तारीफें, देखें यूजर्स के पोस्ट

0
593
Ajay Devgn
Ajay Devgn की पहली वेब सीरीज ‘Rudra’ को सोशल मीडिया पर मिली जमकर तारीफें

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन  (Ajay Devgn)  की वेब सीरीज रुद्राः द एज ऑफ डार्कनेस (Rudra: The Age of Darkness) डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। सीरीज को दर्शकों का अच्छा खासा रिस्पॅास देखने को मिल रहा हैं। आपको बता दें कि इस सीरीज से अजय देवगन ने अपना पहला ओटीटी डेब्यू किया है। इस क्राइम थ्रिलर सीरीज रुद्रा में अजय ने डीसीपी रुद्रावीर सिंह की दमदार भूमिका निभाई है। इस सीरीज में अजय के साथ साउथ एक्ट्रेस राशी खन्ना भी है, जो कि अजय को सपोर्ट करती दिखी हैं। इस सीरीज को देखकर फैंस अजय देवगन की जमकर तारीफ कर रहे हैं। आइए देखते है यूजर्स के पोस्ट-

सोशल मीडिया पर जमकर हुई Ajay Devgn की तारीफ

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने अजय की दमदार एक्टिंग की तारीफ करते हुए लिखा- “अजय देवगन स्टारर रुद्रा एक टॉप क्लास इन्वेस्टिगेशन थ्रिलर है। अजय देवगन की दमदार परफॉर्मेंस के अलावा इसका हर एपिसोड बहुत जोड़कर रखने वाला है”।

दूसरे यूजर ने लिखा है, “मुझे नहीं लगता कि अजय देवगन की तरह कोई और डायलॉग डिलीवरी कर सकता है। इनकी डायलॉग डिलीवरी, बॉडी लैंग्वेज में बहुत स्वैग है और सबसे अच्छी बात ये है कि ये बराबर कैजुअल है। उन्हें रुद्रा की तरह देखकर काफी मजा आया”।

इस सीरीज में अजय के साथ ईशा देओल, राशि खन्ना, अश्विनी कालसेकर, अतुल कुलकर्णी, आशीष विद्यार्थी, मिलिंद गुणाजी और लूक केनी मुख्य भूमिकाओं में हैं। अजय सीरीज में DCP रुद्र वीर सिंह का किरदार निभाते दिखेंगे। एक्शन से भरपूर ये सीरीज देखने में काफी दिलचस्प लग रही है।

Rudra Trailer: Ajay Devgn
Ajay Devgn

यह सीरीज ब्रिटिश साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा सीरीज़ लूथर (Luther)का हिन्दी रीमेक है। सीरीज में अजय के धांसू रुप को दिखाया गया है जिसे आपने कभी स्क्रीन पर नही देखा होगा। इस सीरीज को मुंबई में शूट किया गया है। इस सीरीज का निर्माण अप्लॉज एंटरटेनमेंट और बीबीसी स्टूडियोज ने मिलकर किया है। इसके डायरेक्टर राजेश मापुस्कर है। 

यह भी पढ़ें:

Ajay Devgn ने शुरू की ‘Drishyam 2’ की शूटिंग, सेट से तस्वीर आई सामने

Tiger 3 Teaser: Salman Khan और Katrina Kaif की ‘टाइगर 3’ ईद 2023 पर होगी रिलीज, सोते टाइगर को जगा दिया कैट ने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here