Aishwaryaa Rajinikanth: साउथ के बाद अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं Rajinikanth की बेटी Aishwaryaa, इस फिल्म से आजमाएंगी ‘लक’

ऐश्वर्या रजनीकांत पहली हिंदी फिल्म डायरेक्ट करने जा रही है। यह फिल्म सच्ची प्रेम कहानी पर आधारित है जो कुछ सालों पहले मीडिया में काफी चर्चा में रही है।

0
417
Aishwaryaa Rajinikanth
Aishwaryaa Rajinikanth

Aishwaryaa Rajinikanth: सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth) जल्द ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने वाली हैं। बता दें कि ऐश्वर्या साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर डायरेक्टर और सिंगर हैं। ऐश्वर्या अब मीनू अरोड़ा (Meenu Aroraa) की फिल्म ‘ओ साथी चल’ (Oh Saathi Chal) को डायरेक्ट करने वाली हैं।

Aishwaryaa Rajinikanth
Aishwaryaa Rajinikanth

Aishwaryaa Rajinikanth: पहली हिंदी फिल्म डायरेक्ट करेंगी ऐश्वर्या रजनीकांत

‘ईटाइम्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, ऐश्वर्या रजनीकांत पहली हिंदी फिल्म डायरेक्ट करने जा रही हैं। ये सच्ची प्रेम कहानी पर आधारित है जो कुछ सालों पहले मीडिया में काफी चर्चा में रही है। हालांकि मीनू ने ये भी कहा कि ‘ओ साथी चल’ के बारे में वह अभी ज्यादा कुछ नहीं कह सकतीं क्योंकि अभी स्क्रिप्टिंग पूरी नहीं हुई है।

Aishwaryaa Rajinikanth

बता दें कि रजनीकांत के बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत कुछ समय पहले कोविड से ठीक हुई हैं। कोविड से ठीक होने के बाद ऐश्वर्या ने अपने गाने मुसाफिर में काम किया था। लेकिन ऐश्वर्या की तबीयत दोबारा बिगड़ गई थी। इसलिए उन्हें फिर अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। इस बात की जानकारी ऐश्वर्या ने खुद सोशल मीडिया पर दी थी।

Aishwaryaa Rajinikanth
Aishwaryaa Rajinikanth

ऐश्वर्या ने 18 साल रिश्ते में रहने के बाद ले लिया तलाक

बता दें कि इस साल की शुरुआत में ही सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या और साउथ अभिनेता धनुष ने अपना लंबा रिश्ता तोड़ने की खबर दी थी। वह 18 साल तक एक दूसरे के साथ रहे। हालांकि, साउथ अभिनेता धनुष से तलाक के बाद से ही दोनों लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन वह क्यों अलग हुए, दोनों में से किसी ने भी इस वजह का अब तक खुलासा नहीं किया है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here