AdiPurush Movie Trailer Out: तेरे ही भरोसे हैं हम, तेरे ही सहारे… जयश्रीराम…जयश्रीराम…राजाराम, जबरदस्‍त VFX के साथ AdiPurush का टीजर लॉन्‍च

AdiPurush: फिल्‍म आदिपुरुष मर्यादा पुरुषोत्‍तम भगवान श्रीराम का ट्रेलर देख फैंस का जबरदस्‍त रिस्पॉन्स सामने आ रहा है। मूवी में इस्‍तेमाल किए गए वीएफएक्‍स से बने दृश्‍य देखकर दर्शकों के रोंगटे खड़े हो गए।

0
131
Adipurush Trailer Out News
Adipurush Trailer Out

AdiPurush:सुपरस्टार प्रभास की मच अवेटेड बिग बजट मूवी ‘आदिपुरुष’ (Adipurush Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो गया है।फिल्म का दमदार ट्रेलर और धमाकेदार पिक्‍चराइजेशन दर्शकों को खूब लुभा रहा है।ट्रेलर में जबरदस्त VFX देखने को मिल रहे हैं। श्री राम के अवतार में प्रभास और माता सीता के रोल में कृति सेनन बहुत अच्छे लग रहे हैं।

ट्रेलर की खासियत है इसकी खास पंक्‍तियां- तेरे ही भरोसे हैं हम, तेरे ही सहारे… जय श्रीराम…जिसे देखते ही लोगों के मन में प्रभु श्रीराम के प्रति एक अलग ही भाव उत्‍पन्‍न हो जाता है।साउथ सुपरस्टार प्रभाष और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की मूवी आदिपुरुष की रिलीज डेट 16 जून 2023 है।इससे पहले ही इनके फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार है।आदिपुरुष का ट्रेलर सोशल मीडिया पर आते जबरदस्‍त ट्रेंड कर रहा है।

Adipurush hindi news
Adipurush Trailer Out.

AdiPurush: VFX ने किया कमाल

AdiPurush: फिल्‍म आदिपुरुष मर्यादा पुरुषोत्‍तम भगवान श्रीराम का ट्रेलर देख फैंस का जबरदस्‍त रिस्पॉन्स सामने आ रहा है। मूवी में इस्‍तेमाल किए गए वीएफएक्‍स से बने दृश्‍य देखकर दर्शकों के रोंगटे खड़े हो गए। ट्रेलर में VFX का इस्तेमाल बखूबी किया गया है। कई मौकों पर VFX की दमदार क्वालिटी साफ नजर आ रही है। फिल्म का ट्रेलर देखकर अंदाजा हो गया है कि ‘आदिपुरुष’ धमाकेदार हिट साबित होने वाली है।

AdiPurush:पिछले वर्ष आदिपुरुष के टीजर पर छिड़ा था विवाद

AdiPurush:मालूम हो कि पिछले वर्ष आदिपुरुष का एक टीजर जारी किया गया था। जिसपर काफी विवाद छिड़ गया था।हालांकि अब मेकर्स उम्मीद जता रहे हैं कि आदिपुरुष के ट्रेलर को लेकर कोई नया विवाद न शुरू हो जाए। ट्रेलर से पहले आदिपुरुष में भगवान राम, माता सीता और हनुमान जी के पोस्टर रिलीज किेए गए थे। इस पोस्टर को लेकर भी काफी विवाद खड़ा हुआ था। हालांकि फिल्म का ट्रेलर काफी जबरदस्त दिख रहा है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here