अभिनेत्री Annapurna ने डायरेक्टर और सह-कलाकारों पर लगाया मानसिक प्रताड़ना का आरोप, दर्ज कराई शिकायत

0
871
Annapurna
अभिनेत्री Annapurna ने डायरेक्टर और सह-कलाकारों पर लगाया मानसिक प्रताड़ना का आरोप, दर्ज कराई शिकायत

स्टार प्रवाह लोकप्रिय टीवी शो सहकुटुम्ब सहपरिवार (Sakutumba saparivaara) में सूर्या की मां की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री अन्नपूर्णा विट्ठल (Annapurna Vitthal) ने निर्देशक और उसके सह-कलाकारों पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए 22 नवंबर को दादर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। बता दें कि अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नही आया है।

डिप्रेशन में चली गई थी अभिनेत्री

अन्नपूर्णा ने बताया कि सेट पर उन्हें बहुत प्रताड़ित किया जाता है जिस वजह से वह डिप्रेशन में चली गई। अभिनेत्री ने यूट्यूब पर वीडियो जारी करके अपने सारे अनुभव और किस्सों को सभी के सामने शेयर किया। बता दें कि इन बातों को बताते हुए अभिनेत्री वीडियों में ही रो पड़ीं। अन्नपूर्णा शो में करीब एक साल से हैं। इस शो से पहले भी उन्होनें और भी कई सीरियल में काम किया हैं सहकुतुम सहपरिवार के निर्देशक भरत गायकवाड़ है जिन्होंने अपने सह-कलाकारों के साथ उन्हें कथित रूप से प्रताड़ित किया था। अभिनेत्री ने बताया कि ये लोग जानबूझकर उसके साथ दुर्व्यवहार करते थे, जिस वजह से उन्होनें यह शो छोड़ दिया।

एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने इस मामले में पहले ही पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया था। और मैने एक टीम के सदस्य “कुमार जी” को एक वॉयस नोट भेजा। जिसके बाद वह उससे ऐसा न करने का अनुरोध करते हुए कहा कि यह शो और वहां काम करने वाले लोगों के लिए समस्या पैदा करेगा। अन्नपूर्णा ने कहा कि वह उस दिन उन लोगों के लिए पुलिस में शिकायत नहीं की थी।

यह भी पढ़ें: Anupamaa की ऑनस्क्रीन मां Madhavi Gogate का निधन, रूपाली गांगुली ने कहा- “बहुत कुछ अनकहा रह गया”

Bigg Boss 15: बिग बॉस का बड़ा एलिमिनेशन, जय भानुशाली, विशाल कोटियन और नेहा भसीन हुए बेघर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here