Shahrukh Khan साउथ डायरेक्टर अटली की इस फिल्म में आएंगे नजर, Original Script पर करेंगे काम

0
557
Shahrukh Khan
Aryan Khan केस के बाद Shah Rukh Khan ने शेयर किया पहला पोस्ट

शाहरुख खान (ShahRukh Khan) इन दिनों साउथ एक्‍ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) के साथ अपनी आने वाली मच-अवेटेड फिल्‍म की शूटिंग पुणे में कर रहे हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर अटली कुमार (Atlee Kumar) है। खबरों की माने तो “पठान” फिल्म के बाद शाहरुख़ खान की अगली फिल्म का नाम ‘लॉइन’ (LION) है। दरअसल साउथ के ट्रेड एनलिस्ट मानोबाला व‍िजयबालन (Manobala Vijaybalan) ने ट्व‍िटर पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें इस फिल्‍म का टाइटल ‘LION’ लिखा हुआ है।

लेकिन इसपर कोई आधिकारिक बयान अभी तक सामने नहीं आया है। कि लॉइन सिर्फ शूटिंग के लिए इस्‍तेमाल किया जा रहा है, या फिर फिल्‍म का असली टाइटल है। बता दें कि शाहरुख की इस फिल्‍म में सान्‍या मल्‍होत्रा, प्र‍ियामनी और सुनील ग्रोवर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। 

Original Script पर करेंगे काम

फिल्म में शाहरुख़ के साथ काम कर रही साउथ एक्ट्रेस नयनतारा अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। आपको बता दें कि शाहरुख़ खान और नयनतारा फिल्म के लिए 10 दिन का एक शेडयूल पूरा कर चुके है, जिसकी शूटिंग पुणे में हुई है। इसके बाद अब फिल्म के शूट को मुंबई में शिफ्ट किया जाएगा। इस फिल्म को करने के लिए शाहरुख ने एटली के सामने एक शर्त भी रखी थी। जिसमे उन्होंने कहा था। कि वो इस फिल्म में तभी काम करेंगे जब इस फिल्म की स्क्रिप्ट ओरिजिनल हो, वरना नहीं करेंगे।  

अटली कुमार भी साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री में फिल्‍म मेकिंग की दुनिया का बड़ा नाम है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अटली ने बहुत सी ऐसी फिल्में बनाई है। जो ब्लॉकबस्टर हिट रही है। जिनमे से ‘ब‍िजिल’,‘मार्शल’ और ‘थेरी’ जैसी फिल्में है। इसके अलावा अटली कुमार को मास-एंटरटेनर फिल्में बनाने के लिए भी जाना जाता हैं। 

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान की हिरोइन ने आमिर की ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का उड़ाया मज़ाक

शाहरुख ने मनाई जन्माष्टमी, तो भड़के देवबंद के उलेमा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here