पिछले दिनों एक खबर आई थी कि कंगना रनौत ने करन जौहर के चैट शो कॉफी विद करन में करन पर आरोपों की बरसात की थी लेकिन उस वक्त शो का ख्याल रखते हुए करन कुछ नहीं बोले थे। मगर हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करन जौहर ने जमकर कंगना पर अपनी भड़ास निकाली और कंगना के आरोपों का करारा जवाब दिया।

गौरतलब है कि कंगना ने उनके शो में उन्हें भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने वाला शख्स बताया था और इतना ही नहीं कंगना ने करन को मूवी माफिया तक की संज्ञा दे डाली थी। मगर करन चुप थे। इंटरव्यू के दौरान करन ने कहा कि उनका बॉलीवुड को देखने अपना एक अलग नजरिया है, यह मेरा शो है अगर आप चाहता तो शो से कंगना के सारों आरापों को कटवा सकता था। मगर मैंने ऐसा कुछ नहीं किया और अपनी बात को रखने का कंगना को एक प्लेटफॉर्म दिया। भाई-भतीजावाद की बात का जवाब देते हुए करन जौहर ने कहा कि कंगना को शायद भाई-भतीजावाद का मतलब ही नहीं पता। क्या मैं अपने भाई भतीजों के साथ काम कर रहा हूं? उन लोगों का क्या जो फिल्मी बैकग्रांउड से नहीं थे, फिर भी मैंने उन्हें मौका दिया। मूवी माफिया आरोप का पलटवार करते हुए करन ने कहा कि मेरी कंगना के साथ काम करने में दिलचस्पी नहीं है, अगर उन्हें फिल्म नहीं दे रहे हैं तो मैं मूवी माफिया नहीं बन जाऊंगा।

करन ने तो कंगना को बॉलीवुड से दूरी बनाने तक की सलाह दे डाली। करन ने कहा कि कंगना हमेशा अपने महिला और पीड़िता होने की बातों को लेकर सहानुभूति बटोरना चाहती है, अगर उन्हें बॉलीवुड से इतनी ही दिक्कत है तो उन्हें दूर रहना चाहिए।

बता दें कि करन जौहर हाल ही में सरोगेसी के सहारे जुड़वा बच्चों के पिता बने हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here