जिंदा हैं अभिनेता Vikram Gokhale, बेटी बोली-हालत नाजुक, अफवाह न फैलाएं

वृषाली गोखले ने कहा कि विक्रम गोखले 5 नवंबर से दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में हैं। बीच में उनकी हालत में काफी सुधार होने लगा था, लेकिन फिर अचानक तबीयत बिगड़ गई।

0
83
Vikram Gokhale
Vikram Gokhale

Vikram Gokhale: जब से यह खबर फैली है कि दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत गंभीर है, प्रशंसक अत्यधिक चिंतित हैं और अभिनेता के शीघ्र स्वस्थ होने की उम्मीद कर रहे हैं। ऐसे तनावपूर्ण माहौल के बीच कुछ खबरों में दावा किया गया कि गोखले का निधन हो गया है। हालांकि, गोखले के परिवार ने पुष्टि की है कि अभिनेता जीवित है और विशेष डॉक्टरों की देखरेख में है। इसके बाद, कई समाचार चैनलों, जिन्होंने शुरू में अभिनेता के मर जाने का दावा किया था, ने अब अपनी वेबसाइट से खबर को हटा दिया है।

अफवाह न फैलाएं- विक्रम की पत्नी

कुछ समय पहले, समाचार एजेंसी एएनआई ने पुष्टि की कि अभिनेता जीवित है। एएनआई ने एक ट्वीट में बताया, “अनुभवी अभिनेता विक्रम गोखले अभी भी गंभीर हैं और लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं। उनका अभी निधन नहीं हुआ है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, विक्रम की पत्नी वृषाली गोखले ने कहा कि अभिनेता जिंदा है। वृषाली ने कहा, “वह कल दोपहर कोमा में चले गए और उसके बाद, उन्होंने छूने पर जवाब नहीं दिया। वह वेंटिलेटर पर हैं। डॉक्टर कल सुबह तय करेंगे कि क्या करना है।”

Vikram Gokhale
Vikram Gokhale

5 नवंबर से ही अस्पताल में भर्ती हैं Vikram Gokhale

वृषाली गोखले ने कहा कि विक्रम गोखले 5 नवंबर से दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में हैं। बीच में उनकी हालत में काफी सुधार होने लगा था, लेकिन फिर अचानक तबीयत बिगड़ गई। उन्होंने कहा कि अभिनेता हृदय और गुर्दे से संबंधित बिमारी से जूझ रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here