Saina Nehwal को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट मामले में एक्टर Siddharth को चेन्नई पुलिस ने भेजा समन

0
246
Siddharth
एक्टर Siddharth को चेन्नई पुलिस ने भेजा समन

एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) कई दिनों से विवादों से घिरे हुए हैं। हाल ही में उन्होंने साइना नेहवाल (Saina Nehwal) पर आपत्तिजनक ट्वीट किया था जिसके बाद लोगों ने उनकी काड़ी निंदा की थी। पर ये सारा मामला यही खत्म नहीं होता हैं अब एक्टर कानूनी पचड़े में फंसने वाले हैं। बता दें कि आपत्तिजनक ट्वीट को लेकर चेन्नई पुलिस ने उन्हें समन भेजा है।

एक्टर Siddharth को चेन्नई पुलिस ने भेजा समन

चेन्नई के पुलिस कमिश्नर ने जानकारी देते हुए बताया कि एक्टर सिद्धार्थ को समन भेजा गया है। हमें दो शिकायतें मिली हैं। जिसके लिए हमें केवल उनके बयान की जरूरत है। बता दें कि दो मामलों में से एक में मानहानि शामिल है।

Siddharth
Siddharth

गौरतलब है कि सिद्धार्थ ने बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसे लेकर महिला आयोग ने नोटिस भेजा और एफआईआर दर्ज करने का आदेश दे दिया था। जिसके बाद सिद्धार्थ ने अपनी की गई टिप्पणी के लिए साइना से माफी भी मांगी थी। दरअसल, साइना नेहवाल ने हाल में ही हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर ट्वीट किया था। पंजाब में जो वाकया हुआ उसके बाद साइना नेहवाल ने अपने ट्वीट में लिखा था कि अगर खुद के प्रधानमंत्री की सुरक्षा पर ही सवाल खड़े हो, तो वह देश अपने आप को सुरक्षित नहीं कह सकता है।

पंजाब में जो हुआ मैं उसकी कड़ी निंदा करती हूं वहीं साइना के इस ट्वीट के बाद सिद्धार्थ ने दो अर्थ का ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने दो अर्थ वाले शब्दो का इस्तेमाल किया और लिखा शेम ऑन यू रिहाना। जिसके बाद सिद्धार्थ ने ट्वीट कर लिखा था कि, ‘प्रिय साइना’ कुछ दिन पहले आपके ट्वीट के जवाब में मैंने जो मजाक लिखा था, उसके लिए मैं आपसे माफी मांगता हूं।

saina
saina

बता दें कि एक्टर सिद्धार्थ के इस ट्वीट पर लोगों ने आपत्ति जताई और महिला आयोग को इसकी शिकायत की थी। विवाद के बाद सिद्धार्थ ने सफाई भी दी थी और कहा था कि उनके शब्द को गलत तरीके से लिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here