आज दुनिया भर में करवाचौथ का त्योहार धूम-धाम से मनाया जा रहा है।  यह त्योहार महिलाओं के लिए सबसे बड़ा त्योरहार है। सभी औरतों ने अपनी पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा है। करवाचौथ एक ऐसा त्योहार है जो पति-पत्नी के प्यार को दर्शाता है।  इस दिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए सारा दिन व्रत रखकर शाम को चांद को अर्घ्या देकर ही अन्न  जल ग्रहण करती हैं।

आपको याद होगा बागवान फिल्म में अमिताभ बच्चन ने अपनी ऑनस्क्रीन वाइफ हेमा के लिए व्रत रखा था। ये तो थी रील लाइफ की बात लेकिन उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने रियल लाइफ में अपनी पत्नी ऐश्वर्या के साथ करवाचौथ का व्रत रखा है। उन्होंने यह खबर खुद ट्वीट करके दी है।

अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर लिखा है, ‘#करवाचौथ, महिलाओं को शुभकामना और उन कर्तव्य निभाने वाले पतियों को भी जिन्हें अपनी पत्नी के साथ व्रत रहना चाहिए, मैं ऐसा करता हूं।

अभिषेक के इस ट्वीट को देख कर उनके फैंस काफी सरप्राइज और खुश हैं।

बता दें कि बॉलीवुड में हमेशा से करनवाचौथ का क्रेज रहा है। बॉलीवुड के स्टार्स के बीच में यह त्योदहार काफी ज्याादा पॉपुलर है। बच्चन फेमिली में भी इसे पारंपरिक तरीके से मनाया जाता है। बहू ऐश्वर्या राय भी अपने पति अभिषेक बच्चन की लंबी उम्र के लिए इस दिन व्रत रखती हैं।

वैसे बॉलिवुड में इस बार करवाचौथ कुछ सिलेब्स के लिए ज्यादा खास है क्योंकि वे अपना पहला करवाचौथ मना रहे हैं। इनमें अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर और नेहा धूपिया शामिल हैं। सोनम ने मेहंदी लगे हाथ की तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here