केंद्रीय मंत्री Ajay Mishra Teni ने किया मतदान, बेटे आशीष मिश्रा लखीमपुर खीरी हिंसा में हैं मुख्य आरोपी

0
466
केन्द्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी को Supreme Court से लगा झटका, प्रभात हत्याकांड केस नहीं होगा ट्रांसफर..
केन्द्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी को Supreme Court से लगा झटका, प्रभात हत्याकांड केस नहीं होगा ट्रांसफर..

Ajay Mishra Teni: केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी (Ajay Mishra Teni) बुधवार को वोट डालने पहुंचे तो लखीमपुर खीरी के बनबीरपुर मतदान केंद्र के बाहर भारी भीड़ जमा हो गई। मालूम हो कि पिछले साल उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में प्रदर्शन कर रहे किसानों की हत्या का मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा मंत्री अजय मिश्रा टेनी (Ajay Mishra Teni) का बेटा है।

Ajay Mishra Teni के बेटे हैं आशीष मिश्रा

Ashish Mishra
Ashish Mishra

पिछले साल 3 अक्टूबर को, आशीष मिश्रा ने तीन कृषि कानूनों के खिलाफ एक विरोध मार्च के दौरान लखीमपुर खीरी में चार किसानों और एक पत्रकार पर सवार एसयूवी चढ़ा दी थी। जिसके कुछ दिनों बाद आशीष मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया। यह घटना उस समय हुई थी जब किसान उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के इलाके के दौरे का विरोध कर रहे थे।

Ashish Mishra
Ashish Mishra

बता दें कि पिछले साल 3 अक्टूबर को, आशीष मिश्रा एक एसयूवी चला रहे थे, जो लखीमपुर खीरी में चार किसानों और एक पत्रकार को कुचल गई थी। सुप्रीम कोर्ट के हस्तक्षेप के कुछ दिनों बाद ही आशीष को गिरफ्तार कर लिया गया था। किसानों को कार से टकराते हुए दिखाने वाले वीडियो काफी वायरल हुए थे जिससे भाजपा, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनकी सरकार, और पीएम मोदी की भी तीखी आलोचना हुई।

UP Election 2022 4th Phase Voting Live

बता दें कि इस समय चौथे चरण का मतदान यूपी के पीलीभीत, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, हरदोई, लखनऊ, उन्नाव, रायबरेली, फतेहपुर, बांदा में जारी है। यूपी में चुनाव के नतीजे बाकी चार राज्यों के साथ 10 मार्च को घोषित किए जाएंगे।

संबंधित खबरें…

UP Election 2022 4th Phase Voting Live: चौथे चरण में सुबह 10 बजे तक 22.62% फीसदी वोटिंग, 59 सीटों पर जारी है मतदान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here