Rajasthan HC में क्‍लेरिकल पद की परीक्षा तिथियों का ऐलान, यहां जानिए पूरी जानकारी

Rajasthan HC: वेबसाइट पर जारी नोटिस के मुताबिक जूनियर ज्यूडिशियल असिस्टेंट पद, जूनियर असिस्टेंट और क्लर्क के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन 12 और 19 मार्च 2023 को किया जाएगा।

0
109
NCERT top news on Jobs
NCERT top news on Jobs

Rajasthan HC: राजस्थान हाईकोर्ट ने जूनियर ज्यूडिशियल असिस्टेंट, जूनियर असिस्टेंट और क्लर्क ग्रेड -II में भर्ती परीक्षा की तिथियों का ऐलान कर दिया है।परीक्षाएं 12 और 19 मार्च 2023 को होंगी। हाईकोर्ट ने इस संबंध में एक नोटिस अपनी आधिकारिक वेबसाइट hcraj.nic.in पर जारी किया है।वेबसाइट पर जारी नोटिस के मुताबिक जूनियर ज्यूडिशियल असिस्टेंट पद, जूनियर असिस्टेंट और क्लर्क के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन 12 और 19 मार्च 2023 को किया जाएगा।जिन उम्मीदवारों ने राजस्थान हाईकोर्ट रिक्रूटमेंट भर्ती परीक्षा के लिए अप्लाई किया है, वे ऑफिशियल साइट से डिटेल नोटिफिकेशन को चेक और डाउनलोड कर सकते हैं।

Rajasthan HC Govt job news
Govt Exam.

Rajasthan HC: अगस्‍त में जारी हुआ था नोटिफिकेशन

गौरतलब है कि राजस्थान हाईकोर्ट ने पिछले वर्ष अगस्त 2022 में आधिकारिक अधिसूचना के साथ क्लर्क, जेजेए, जेए कुल 2756 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए थे।भर्ती के लिए बैचलर डिग्री कर चुके उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किया गया था।

Rajasthan HC: ऐसी रहेगी चयन प्रक्रिया

राजस्थान हाईकोर्ट भर्ती 2022 के लिए योग्य उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा या कंप्यूटर टाइपिंग टेस्ट, डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन और मेडिकल परीक्षा के जरिए किया जाएगा।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here