ICAI CA Inter Result 2021-22 की हुई घोषणा, यहां से करें चेक

0
469
ICAI CA Inter Result 2021-22
ICAI CA Inter Result 2021-22

Institute Of Chartered Accountants Of India (ICAI) ने ICAI CA Inter Result 2021-22 जारी कर दिया है। जो भी उम्मीदवार परीक्षा में शामिल हुए थे वह ICAI की आधिकारिक वेबसाइट icai.nic.in  पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकेंगे। आधिकारिक वेबसाइट के अलावा उम्मीदवार icai.org और Caresults.icai.org वेबसाइट पर जाकर भी अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

ICAI CA Inter Result 2021-22 ऐसे करें चेक

चरण 1: सबसे पहले ICAI की आधिकारिक वेबसाइट icai.nic.in पर जाएं ।
चरण 2: होमपेज पर “ICAI CA IPCC Result 2021” लिंक पर क्लिक करें।
चरण 3: अब आप एक नये पेज पर आ जाएंगे।
चरण 4: यहां मांगी जा रही सभी जरूरी जानकारियां दर्ज करें जैसे Roll Number और Date Of Birth/ Password आदि।
चरण 5: अब आपका ICAI CA Result 2021 आपके सामने स्क्रीन पर खुल जाएगा।
चरण 6: अंत में अपने परिणाम को चेक करें और आगे की जरूरत के लिए इसे डाउनलोड कर लें।

Coffee Tutorial YouTube Thumbnail 2 4

ICAI ने ट्वीट कर दी जानकारी

ICAI की तरफ से ट्वीट कर के इस बात की जानकारी दी गई है। ट्वीट में लिखा गया है कि, ” दिसम्बर 2021 में आयोजित हुए Chartered Accountants Intermediate Examination (Old Course & New Course) का रिजल्ट जारी कर दिया गया है। साथ ही ट्वीट में रिजल्ट चेक करने की वेबसाइट भी बताई गयी है।

ICAI CA Inter Old Course और New Course दोनों का रिजल्ट जारी कर दिया गया है। परीक्षा में शामिल हुए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ अपना रिजल्ट Email ID के जरिए भी चेक कर सकेंगे। आयोग द्वारा जारी किए गए नोटिस में Email ID से रिजल्ट और स्कोर कार्ड चेक करने की प्रक्रिया के बारे में भी बताया गया है।

10 फरवरी को जारी हुआ था CA Foundation Exam

The Institute Of Chartered Accounts Of India (ICAI) ने CA Foundation Exam का Final Result 10 फरवरी को जारी कर दिया था। बोर्ड ने रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट icaiexam.icai.org पर जारी किया था। CA Foundation Final Result की घोषणा के साथ ही छात्रों के स्कोर कार्ड भी जारी कर दिए गए थे।

Bihar Result

CA May 2022 Exam Schedule

The Institute Of Chartered Accounts Of India (ICAI) ने May 2022 में होने वाले CA Exams 2022 की तारीखों की भी घोषणा कर दी है। ICAI ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट icai.org पर ICAI CA 2022 Exam का Time Table जारी किया है।

Result Direct Link

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here