Home Tags Ca foundation exam

Tag: ca foundation exam

ICAI CA Inter Result 2021-22 की हुई घोषणा, यहां से करें...

0
Institute Of Chartered Accountants Of India (ICAI) ने ICAI CA Inter Result 2021-22 जारी कर दिया है।

ICAI CA Intermediate Result 2021 किया गया स्थगित, फरवरी के आखिरी...

0
Institute Of Chartered Accountants द्वारा ICAI CA Intermediate Result 2021 के लिए बताई गई तारीख पर रिजल्ट जारी नहीं किया गया है।

CA Foundation Exams 13 दिसंबर से शुरू, देखें ICAI की Guidelines

0
CA Foundation Exams: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) द्वारा 13 दिसंबर से सीए फाउंडेशन कोर्स (CA Foundation Course) की परीक्षा आयोजित की जाएगी। सीए फाउंडेशन एग्जाम के पेपर 1 और पेपर 2 के लिए Candidates को दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे के बीच तीन घंटे का समय मिलेगा, वहीं सीए फाउंडेशन परीक्षा का पेपर 3 और पेपर 4 दो घंटे का होगा। सीए फाउंडेशन की परीक्षाएं 13 दिसंबर, 15 दिसंबर, 17 दिसंबर और 19 दिसंबर को होगीं। सीए फाउंडेशन परीक्षा के लिए अप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स आईसीएआई की आधिकारिक वेबसाइट – icaiexam.icai.org से इसके एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने कोविड-19 महामारी के मद्देनजर एग्‍जाम सेंटर्स के लिए विस्तृत दिशा-निर्देश जारी किए हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!