BSEB Board Exam 2022: छात्रों की आंसर शीट में लिखी हैं अजीबो-गरीब बातें, छात्रा ने अपने शिक्षक के सामने रख दिया शादी का प्रस्ताव

0
391
Bihar Board 10th Result LIVE Updates
Bihar Board 10th Result LIVE Updates

बिहार में हाल ही में BSEB Board Exam 2022 खत्म हुआ है। यहां तक की कॉपियां भी चेक की जा चुकी हैं, रिजल्ट भी जल्द जारी होने वाला है। लेकिन उसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ कॉपियां काफी वायरल हो रही हैं। दरअसल, यह कॉपियां कोई आम कॉपी नहीं हैं बल्कि इनमें छात्रों ने कुछ ऐसी बातें लिखी हैं जो आपको हैरान करेंगी और हंसने पर मजबूर कर देंगी।

Rajasthan Board Exam

BSEB Board Exam 2022: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कॉपियां

लॉकडाउन में बच्चों ने सिर्फ फिल्में और फोन को ही अपनी दुनिया बना लिया था। इस बात का असर बच्चों की आंसर शीट पर देखने को मिल रहा है। हाल में रिलीज हुई साउथ इंडियन मूवी Pushpa का एक डायलॉग का खुमार सब पर चढ़ा हुआ है। एक छात्र ने अपनी आंसर शीट में लिखा है, “पुष्पा राज कभी लिखेगा नहीं साला”। ये ऐसी पहली कॉपी नहीं हैं बल्कि ऐसी ही कई और कॉपियां वायरल हो रही हैं।

BSEB Board Exam 2022: छात्रों ने लिखे हैं भोजपुरी गानें

कई छात्रों की उत्तर पुस्तिका में भोजपुरी गाने लिखे हुए हैं। एक छात्र ने आंसर शीट में नंबर 21 के उत्तर में भोजपुरी गाना लिखा है, ” तोहरा अंखिया के कजरा ए जान झगड़ा करा देले बा” और नंबर 22 के आंसर में लिखा है, तोरा बिना होलिया वीरान लागे गोरी रे”। ऐसी कॉपियों के स्क्रीनशॉट काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं।

BSEB Board Exam 2022: आंसर शीट के बीच मिल रहे हैं पैसे

जो छात्र बिना पढ़े परीक्षा देने पहुंचे थे उन्होंने आंसर शीट तो पूरी तरह से खाली छोड़ दी थी और साथ ही उनके बीच में 100, 200, 500 और 2000 के नोट डाले दिए थे। कई छात्रों ने अपने फोन नंबर के साथ लिखा है कि कॉल कर के बताइएगा कितने पैसे से काम बनेगा।

Board Exam
Board Exam

BSEB Board Exam 2022: गुरु जी के सामने रखा शादी का प्रस्ताव

एक आंसर शीट में एक लड़की ने अपने शिक्षक को शादी का प्रस्ताव ही दे दिया है। अपनी उत्तर पुस्तिका में छात्रा ने अपना फोन नंबर और साथ ही अपना पूरा बायोडाटा दिया है। बायोडाटा में छात्रा ने अपना नाम, रंग, कद, जात और भी कई जानकारियां दी हैं। एक लड़की ने अपनी आंसर शीट पर लिखा है कि “Sir Please परीक्षा में पास कर दीजिएगा, नहीं तो किसी अच्छे लड़के से शादी नहीं हो पाएगी और पापा घर से निकाल देंगे।”

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here