UP News: VIDEO में देखें- कैसे गाड़ी में धक्‍का नहीं लगाने पर भड़का सिपाही, नाबालिग को जड़ा थप्‍पड़

UP News: इस दौरान युवक गाड़ी में धक्का लगाने को राजी हो गया, लेकिन नाबालिग ने ऐसा करने से इनकार कर दिया। जिसके बाद नाराज सिपाही सोहनलाल ने नाबालिग लड़के को थप्पड़ जड़ दिया।

0
184
UP News
UP News

UP News: पुलिस की साफ छवि और अच्‍छे व्‍यवहार के तमाम दावे खोखले साबित हो रहे हैं। प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पुलिस की गाड़ी में धक्का ना लगाना एक लड़के को महंगा पड़ गया।यहां पुलिसकर्मी द्वारा एक नाबालिग लड़के को सरेराह थप्पड़ जड़ने का मामला सामने आया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने पर अधिकारियों ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर कर दिया है।

police kusinagar 5
UP News

UP News: सरेराह बंद हुई थी गाड़ी

police OF UP 7
UP Police

मामला लखनऊ के थाना नाका क्षेत्र का है जहां गश्‍त के दौरान जा रही पुलिस की गाड़ी अचानक बंद हो गई। गाड़ी स्टार्ट ना होने की वजह से उसमें बैठे मुख्य आरक्षी चालक सोहनलाल बाहर आए और पास में खड़े युवक और नाबालिग लड़के को उन्होंने धक्का लगाने के लिए कहा।

इस दौरान युवक गाड़ी में धक्का लगाने को राजी हो गया, लेकिन नाबालिग ने ऐसा करने से इनकार कर दिया। जिसके बाद नाराज सिपाही सोहनलाल ने नाबालिग लड़के को थप्पड़ जड़ दिया। घटना का वीडियो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लेते हुए सोहनलाल को लाइन हाजिर किया और जांच के आदेश दिए।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here