UP News: ठगी को अंजाम देने वाले लिफाफा गैंग का पर्दाफाश,लुटेरों का खौफ दिखाकर लिफाफे में भर देते थे कंकड़

UP News: गैंग पिछले दो महीनों से लगातार शाहजहांपुर रोडवेज और रेलवे स्टेशन के समीप यात्रियों को कम पैसों में अपनी कार में बैठाकर उनसे ठगी का काम किया करता था।

0
242
UP News
UP News

UP News: शाहजहांपुर एसओजी और थाना सदर बाजार पुलिस ने लिफाफा गैंग के सरगना समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया गैंग पिछले दो महीनों से लगातार शाहजहांपुर रोडवेज और रेलवे स्टेशन के समीप यात्रियों को कम पैसों में अपनी कार में बैठाकर उनसे ठगी का काम किया करता था।

पुलिस ने इनके पास से ठगी से लूटे गए करीब दो लाख रुपये के सोने के आभूषण समेत मोबाइल और घटना में इस्तेमाल कार भी बरामद कर ली है।

UP News

UP News: पिछले दो माह से हो रही थीं घटनाएं

UP News

थाना सदर बाजार क्षेत्र स्थित रोडवेज और रेलवे स्टेशन के पास पिछले दो महीनों से लगातार ठगी की घटनाएं हो रही थीं। इस संबंध में थाना सदर बाजार में चार मुकदमे भी दर्ज हुए। पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने मामले की जांच को चुनौती के रूप में लेते हुए एसओजी और थाना पुलिस को लगा दिया।

UP News
Liphapha Gang

UP News: पुलिस ने जब सरगना खुर्शीद खां को दबोचा तो उसने पुलिस को बताया कि वह यात्रियों को चिन्हित कर उन्हें सस्ते पैसों में गाड़ी में बैठाते थे। उसके बाद उनके आभूषण ,नगदी को लेकर एक लिफाफे में रख लेते थे। कुछ देर बाद लिफाफे को बदलकर मौके से निकल जाते थे। पकड़े गए सभी बदमाश जनपद बरेली के रहने वाले हैं और कई दशकों से इन घटनाओं को अंजाम देते आ रहे हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here