Bihar के Vaishali में युवती की लाश मिलने पर ग्रामीणों ने किया हंगामा, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

0
354
VAISHALI BIHAR

Bihar: वैशाली जिले के बिझरौली शाहपुर गांव की नहर से 20 वर्षीय युवती का शव बरामद होने के बाद गुस्साए लोगों ने कुशहर जंदाहा सड़क को जाम कर जोरदार हंगामा किया। मौके पर पहुंचे स्थानीय थाने की पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की, लेकिन उग्र भी़ड़ ने प्रशासन की बात मानने से इंकार कर दिया। मंगलवार को पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे पातेपुर के बीजेपी विधायक लखेंद्र कुमार रोशन को लोगों ने खदेड़ दिया। ग्रामीणों का कहना है कि वरिष्ठ अधिकारी इस मामले पर संज्ञान लेकर जल्द से जल्द कार्रवाई करें। शव की पहचान शाहपुर गांव की एक युवती के रूप में हुई है।

V3
Bihar Vaishali

बता दें कि शव मिलने के बाद ग्रामीणों की भीड़ कुशहर जंदाहा सड़क पर जमा हो गई और आवागमन को ठप कर दिया। इससे सड़क मार्ग से आने-जाने वाले लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक युवती बीते 6 दिनों से अपने घर से लापता थी। वहीं नहर में मिले शव को लेकर युवती के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या करने की आशंका व्यक्त की जा रही है। बता दें कि घटना को लेकर युवती की मां ने गांव के ही कुछ लोगों पर अगवा कर हत्या करने का आरोप लगाते हुए थाने में (FIR) दर्ज करायी है।

V2
Bihar Vaishali

Bihar: दबंगों ने दिया अपराध को अंजाम

बताया जा रहा है कि युवती के गांव के ही कुछ दबंगों ने इस अपराध को अंजाम दिया है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। पीड़िता की मां ने शव की पहचान की। मृतका की मां का कहना है कि उनकी बेटी एक हफ्ते से ही गायब थी। उन्‍होंने बताया कि दबंगों ने उनकी एक न सुनी। वह गुहार लगाती रहीं, लेकिन बदमाशों ने उनकी बेटी की हत्‍या कर दी। बता दें कि इस मामले में 4 नामजद और 6 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

V 1
Bihar: नहर में मिली युवती की लाश

Bihar: नहर में मिली थी युवती की लाश

गौरतलब है कि नहर में युवती की लाश होने की खबर मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद लाश को नहर से बाहर निकाला। जिसके बाद परिजनों और स्‍थानीय लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए सड़क पर लाश रख कर प्रदर्शन करने लगे। लोगों का आरोप है कि युवती की गैंगरेप के बाद हत्‍या की गई है। परिजन न्‍याय की मांग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here