Bihar: वैशाली में युवती को परिजनों के सामने उठा ले गए बदमाश, नहर में तैरती मिली लाश

0
499
bihar news
bihar news

Bihar के वैशाली जिले से एक ऐसी खबर सामने आई जिससे सूबे (Bihar) में कानून का राज का दावा महज दावा ही लगेगा। दरअसल जिले के जंदाहा प्रखंड में एक युवती को उनके परिजनों के सामने से उठा लिया गया। इसके बाद जब परिजनों ने युवती को छुड़ाना चाहा तो दंबगों ने कहा कि वे लड़की को दो दिनों में लौटा देंगे। दो दिन के बाद जब लड़की की मां अपनी बेटी को वापस लाने के लिए बदमाशों के पास गईं तो उन्‍हें भगा दिया गया। अब लड़की की लाश नहर में तैरती हुई पायी गयी है। पीड़िता के परिजनों ने दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या का आरोप लगाया है।

Bihar पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है

Case of death
Case of death

गौरतलब है कि मृतक युवती की मां के दावों से पुलिस के होश उड़ गए। बताया जा रहा है कि युवती के गांव के ही कुछ दंबगों ने इस अपराध को अंजाम दिया है। शिकायत मिलने के बाद जागी पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुटी है।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, जंदाहा प्रखंड के तिसीऔता थाना क्षेत्र की एक नहर में युवती की लाश तैरती मिली। पीड़िता की मां ने शव की पहचान की। मृतका की मां का कहना है कि उनकी बेटी एक हफ्ते से ही गायब थी। उन्‍होंने बताया कि दबंगों ने उनकी एक न सुनी। वह गुहार लगाती रहीं, लेकिन बदमाशों ने उनकी बेटी की हत्‍या कर दी। इस मामले में 4 नामजद और 6 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Murderer
Image From Social Media

मामले में नहर में युवती की लाश होने की खबर मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को बाहर निकलवाया गया। परिजनों और स्‍थानीय लोग आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क पर लाश रख कर प्रदर्शन करने लगे। लोगों का आरोप है कि युवती की गैंगरेप के बाद हत्‍या की गई है। परिजन न्‍याय की मांग कर रहे हैं। दूसरी तरफ, पुलिस लाश को पोस्‍टमॉर्टम के लिए ले जाने की कोशिश में जुटी है।

यह भी पढ़ें:

Bihar: Samastipur में इंजीनियर ने फर्जी आदेश दिखाकर माफिया को बेचा इंजन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here