Rahul Gandhi ने पहनी 41 हजार की टीशर्ट! BJP के आरोप पर कांग्रेस का पलटवार; कहा- पीएम के 10 लाख के सूट तक जाएगी बात

गुरुवार को कन्याकुमारी से शुरू हुई यात्रा के दौरान मीडिया से बात करते हुए, गांधी ने कहा कि वह यात्रा का नेतृत्व नहीं कर रहे हैं और केवल इसमें भाग ले रहे हैं और इसका उद्देश्य "घृणा फैलाकर" भाजपा-आरएसएस द्वारा किए गए नुकसान की भरपाई करना है।

0
60
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi ने एक टी-शर्ट पहनी थी जिसकी कीमत कथित तौर पर 41,000 रुपये बताई जा रही है। अब इसको लेकर बीजेपी ने कांग्रेस नेता पर निशाना साधा है। बीजेपी ने आरोप लगाते हुए कहा कि राहुल की बरबेरी टी-शर्ट की कीमत करीब 41 हजार रुपये है। बीजेपी ने सफेद बरबेरी टी-शर्ट में राहुल गांधी की एक तस्वीर साझा की, और साथ-साथ टी-शर्ट की कीमत को कैप्शन के साथ पोस्ट किया, “भारत, देखो”।

कांग्रेस ने किया पलटवार

BJP के आरोप के बाद कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सूट की कीमत 10 लाख रुपए है।” कांग्रेस ने ट्वीट किया, “अरे… घबरा गए क्या? ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में उमड़ी भीड़ को देखकर। बात करें मुद्दे की… बेरोजगारी और महंगाई पर बोलिए। अगर हमें कपड़ों की बात करनी है तो मोदी जी के 10 लाख रुपये के सूट और 1.5 लाख रुपये के चश्मे के बारे में भी बात की जाएगी।”

बता दें कि गुरुवार को कन्याकुमारी से शुरू हुई यात्रा के दौरान मीडिया से बात करते हुए, गांधी ने कहा कि वह यात्रा का नेतृत्व नहीं कर रहे हैं और केवल इसमें भाग ले रहे हैं और इसका उद्देश्य “घृणा फैलाकर” भाजपा-आरएसएस द्वारा किए गए नुकसान की भरपाई करना है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here