Rahul Gandhi ने बताई सर्दी में स्वेटर न पहनने की वजह, बोले- “इस टी-शर्ट से बस इतना इज़हार कर रहा हूं…”

0
149
Rahul gandhi
Rahul gandhi

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी कई महीनों से भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं। पदयात्रा के दौरान वह देश की जनता से मिल रहे हैं उनसे बातें कर रहे हैं और उन्हें संबोधित कर रहे हैं। भारत जोड़ो यात्रा की ऐसी कई अनोखी तस्वीरें समय-समय पर सामने आई है जो राजनीतिक जगत से लेकर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटौर चुकी हैं।

मगर भारत जोड़ो यात्रा में शुरुआत से राहुल गांधी की टी-शर्ट चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल, यात्रा उत्तर भारत में प्रवेश कर चुकी है। जनवरी के महीने में पूरा उत्तर भारत शीतलहर की चपेट में है और राहुल गांधी अभी भी एक हाफ टी-शर्ट यात्रा कर रहे हैं। उनकी टी-शर्ट को लेकर लगातार लोग सवाल कर रहे हैं कि उन्होंने सर्दी में भी टी-शर्ट क्यों पहनी है। अब राहुल गांधी ने खुद इसकी वजह बताई है। उन्होंने बताया कि वह कब टी-शर्ट पहनेंगे।

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी ने बताई टी-शर्ट पहनने की वजह

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने सोमवार को एक वीडियो ट्वीट किया। इस वीडियो में वह हरियाणा के अंबाला में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान राहुल ने कहा कि लोग मुझसे पूछते हैं कि मैंने ये सफेद टी-शर्ट क्यों पहन रखी है, क्या मुझे ठंड नहीं लगती तो मैं आपको असल कारण बताता हूं।

जब यात्रा सुबह 6 बजे यात्रा शुरू हुई तो मेरे पास कुछ गरीब बच्चे आए। उन्होंने फटी टी-शर्ट पहनी हुई थी। मैंने जब उन्हें पकड़ा तो वह कांप रहे थे। उस दिन मैंने फैसला कर लिया कि जब तक मैं ठंड से नहीं कांपता तब तक मैं टी-शर्ट ही नहीं पहनूंगा।

Bharat Jodo Yatra:
Bharat Jodo Yatra:

उन्होंने अपने इस बयान के वीडियो को ट्वीट करते हुए, उसके साथ एक कैप्शन भी दिया। जिसमें लिखा था, ‘इस टी-शर्ट से बस इतना इज़हार कर रहा हूं, थोड़ा दर्द आपसे उधार ले रहा हूं’।

  • Bharat Jodo Yatra: स्वेटर कब पहनेंगे राहुल गांधी

इसके साथ ही राहुल गांधी ने ये भी कहा कि वो स्वेटर कब पहनना शुरू करेंगे। उन्होंने कहा कि जब मैं कांपूंगा तब मैं स्वेटर पहनने के बारे में सोचूंगा। मैं उन बच्चों को संदेश देना चाहता हूं कि अगर आपको ठंड लग रही है तो राहुल गांधी को भी ठंड लग रही है। जिस दिन आप ने स्वेटर पहन लिया उस दिन राहुल गांधी स्वेटर पहन लेगा।

संबंधित खबरें:

Bharat Jodo Yatra: जब छोटी बच्ची ने Rahul Gandhi से की अपने भाई की शिकायत; वजह सुन आप भी हंस पड़ेंगे, देखें गुफ्तगू का प्यारा Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here