Bharat Jodo Yatra: जब छोटी बच्ची ने Rahul Gandhi से की अपने भाई की शिकायत; वजह सुन आप भी हंस पड़ेंगे, देखें गुफ्तगू का प्यारा Video

0
146
Bharat Jodo Yatra
Bharat Jodo Yatra

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ 6 राज्यों के 28 जिलों से गुजर चुकी है। यात्रा शनिवार को 66वें दिन में प्रवेश कर गई। आज रविवार को यात्रा का महाराष्ट्र में एक दिन का विराम लिया गया है और यह सोमवार को हिंगोली जिले के कलमनुरी से वाशिम के लिए प्रस्थान करेगी। वहीं राहुल गांधी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक बच्ची से बातचीत कर रहे हैं। वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

Bharat Jodo Yatra: वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

बता दें कि आए दिन सोशल मीडिया पर राहुल गांधी की यात्रा का कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। राहुल गांधी यात्रा के दौरान कई स्थानीय परंपराओं- अनुष्ठानों और नृत्यों में हिस्सा लेते हुए नजर आते रहे हैं। आज फिर राहुल गांधी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह नांदेड़ में रहने वाली एक बच्ची से बातचीत कर रहे हैं।

Bharat Jodo Yatra
Bharat Jodo Yatra

दरअसल, राहुल गांधी ने महाराष्ट्र में कल सुबह 6 बजे नांदेड़ के लोहा इलाके के कापशी चौक से अपनी पदयात्रा की शुरूआत की। नांदेड़ में उन्होंने एक सभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने नांदेड़ की रहने वाली एक बच्ची से मुलाकात की। छोटी बच्ची से बातचीत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राहुल गांधी बच्ची से सवाल करते हुए नजर आ रहे हैं। राहुल गांधी ने बच्ची से पूछा कि वह अपने भविष्य में क्या बनना चाहती हैं, साथ ही उससे जुड़े कई सवाल पूछ रहे हैं? बच्ची ने उस वक्त जो जवाब दिए उसने यूजर्स का दिल जीत लिया है। बच्ची की प्यारी बातें सुनकर आपका भी दिल खुश हो जाएगा। इस वीडियो वीडियो को काफी लाइक और रिएक्शन मिल रहे हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here