Bharat Jodo Yatra: कर्नाटक में ‘पोस्टर फाड़’ राजनीति, बीजेपी-कांग्रेस के बीच तनातनी

मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि सभी जानते हैं कि कौन 'भारत जोड़ो' कर रहा है और कौन 'तोड़ो' कर रहा है। बोम्मई ने कहा कि शिवकुमार को घटना पर टिप्पणी करने दें, पोस्टर लगाने के लिए अनुमति लेनी होगी।

0
152
Bharat Jodo Yatra
Bharat Jodo Yatra

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में नेताओं के स्वागत के लिए लगाए गए कुछ पोस्टर गुरुवार को चामराजनगर जिले के गुंडलुपेट में फटे हुए पाए गए। कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, ” 40% आयोग बोम्मई सरकार पहले से ही घबरा रही है। कर्नाटक मामलों के कांग्रेस प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने आरोप लगाया कि बीजेपी की ‘भारत तोड़ो टीम’ को पोस्टरों को नष्ट करने और फाड़ने के लिए सेवा में लगाया गया है।

Bharat Jodo Yatra: रणदीप सिंह सुरजेवाला ने लगाया आरोप

उन्होंने ट्वीट किया, “वे महंगाई, बेरोजगारी, असमानता और विभाजन के खिलाफ युद्ध के नारे को कभी नहीं रोक पाएंगे।” कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डी के शिवकुमार ने आरोप लगाया कि भाजपा ने कुछ पोस्टर फाड़े और जलाए। ”भारत जोड़ो यात्रा” के स्वागत की तैयारियां चल रही हैं, लेकिन भाजपा के लोगों ने कुछ बैनर फाड़े और जलाए हैं। हम झुकने वाले नहीं हैं। हमने इस तरह की कई चीजों का सामना किया है।भाजपा को यह पता होना चाहिए। उन्होंने मांग की कि पुलिस बैनर फाड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई करे। हालांकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांग्रेस ने इस संबंध में संबंधित पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

download 2022 09 29T174056.995
Bharat Jodo Yatra

सीएम बसवराज बोम्मई ने किया पलटवार

मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि सभी जानते हैं कि कौन ‘भारत जोड़ो’ कर रहा है और कौन ‘तोड़ो’ कर रहा है। बोम्मई ने कहा कि शिवकुमार को घटना पर टिप्पणी करने दें, पोस्टर लगाने के लिए अनुमति लेनी होगी। भाजपा को किसी राजनीतिक दल के पोस्टर फाड़ने की जरूरत नहीं है। शिवकुमार के करीबी सूत्रों ने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने बैनर फाड़ने और जलाने वालों के खिलाफ संबंधित थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here