BJP विधायक ने सोनिया गांधी को बताया ‘विषकन्या’,कहा- ये तो चीन-पाकिस्तान की…

क्या कहा था खड़गे ने?

0
46
Karnataka Election: BJP विधायक ने सोनिया गांधी को कहा विषकन्या
Karnataka Election: BJP विधायक ने सोनिया गांधी को कहा विषकन्या

Karnataka Election:कर्नाटक में 10 मई को एक चरण में विधानसभा का चुनाव होने वाला है। इस बीच प्रदेश में राजनीतिक पार्टियों में एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप और तीखी बयानबाजी जारी है। गुरुवार को कर्नाटक में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी को जहरीला सांप बताया था। हालांकि, उनके बयान पर विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने सफाई भी दी थी और कहा था कि उन्होंने पीएम मोदी को जहरीला सांप नहीं कहा। वहीं, अब कर्नाटक के ही एक बीजेपी विधायक बासनगौड़ा ने कोप्पल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को विषकन्या बताया है। अब एक बार फिर से कांग्रेस और बीजेपी में बयानबाजी तेज हो गई है।

Karnataka Election: PM Modi को खड़गे ने जहरीला सांप बता फिर दी थी सफाई
Karnataka Election: PM Modi को खड़गे ने जहरीला सांप बता फिर दी थी सफाई

Karnataka Election:बासनगौड़ा ने खड़गे के बयान पर किया पलटवार

कर्नाटक के कोप्पल में बीजेपी विधायक बासनगौड़ा एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा,”अब वे(खड़गे) उनकी(पीएम मोदी की) तुलना कोबरा सांप से कर रहे हैं और कह रहे हैं कि वे जहर उगलेंगे। लेकिन जिस पार्टी में आप(खड़गे) नाच रहे हैं, क्या सोनिया गांधी विषकन्या है? सोनिया गांधी ने चीन और पाकिस्तान के साथ उनके एजेंट के रूप में काम किया।”

बीजेपी विधायक के इस बयान पर छत्तीसगढ़ के सीएम और कांग्रेस नेता भूपेश बघेल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा,”कर्नाटक के एक बीजेपी विधायक ने सोनिया गांधी को ‘विषकन्या’कहा है। लोग जानना चाहते हैं कि इस मुद्दे पर पीएम मोदी और अमित शाह का क्या कहना है।”

क्या कहा था खड़गे ने?
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कर्नाटक के कालाबुरागी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था,”प्रधानमंत्री मोदी जहरीले सांप की तरह हैं। आप सोचेंगे कि यह जहर है या नहीं। यदि आप इसे चखेंगे तो आपकी मौत हो जाएगी।” इस बयान पर विवाद होने के बाद खड़गे ने सफाई भी दी थी। उन्होंने कहा था,”मेरा बयान व्यक्तिगत रूप से पीएम मोदी के लिए नहीं था।” उन्होंने आगे कहा था,”मेरे बयान से किसी को ठेस पहुंची है, अगर इसका गलत अर्थ निकाला गया और किसी को दुख पहुंचा तो मैं इसके लिए विशेष खेद व्यक्त करूंगा।”

यह भी पढ़ेंः

JDU के पूर्व नेता अजय आलोक BJP में हुए शामिल, भाजपा में आते ही CM नीतीश पर साधा निशाना

Jiah Khan Suicide Case में CBI अदालत ने एक्टर सूरज पंचोली को किया बरी, जानिए इस फैसले पर क्या बोलीं जिया की मां रबिया?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here