Elon Musk ने शुरू की छंटनी, ऑफिस आ रहे सभी Twitter कर्मचारियों को भेजा वापस घर

एलन मस्क ने कर्मचारियों की छंटनी से लेकर कई और जानकारियों के लिए ई-मेल का सहारा लिया है।

0
154
Elon Musk news
Elon Musk:

Twitter Employees Layoffs: एलन मस्क के ट्विटर के नए मालिक बनते ही एक के बाद एक कई बदलाव किए जा रहे हैं। एलन मस्क ने ट्विटर की कमान हाथों में आते ही कंपनी के सीईओ को बाहर का रास्ता दिखा दिया था। ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे थे कि कंपनी से और कर्मचारियों की जल्द छंटनी की जा सकती है। अब यह कयास बिल्कुल सच हो गया है।

बताया जा रहा है कि ट्विटर ने सभी कर्मचारियों के ई-मेल के जरिए सूचना देनी शुरू कर दी है। ई-मेल में कर्मचारियों को बताया जा रहा है कि उनकी नौकरी रहेगी या नहीं। इसके अलावा शुक्रवार को सभी कर्मचारियों को ऑफिस आने से मना किया गया है। ट्विटर ने ई-मेल में कर्मचारियों से ऑफिस ना आने के लिए कहा। बता दें कि ट्विटर अपने ऑफिस को टेम्परेरी तौर पर बंद कर रही है और लोगों के एक्सेस को रोका जा रहा है।

Twitter Employees Layoffs: एलन मस्क ने शुरू की छंटनी, ऑफिस आ रहे सभी Twitter कर्मचारियों को भेजा वापस घर
Twitter Employees Layoffs

Twitter Employees Layoffs: ई-मेल के जरिए भेजी जा रही सारी जानकारी

एलन मस्क ने कर्मचारियों की छंटनी से लेकर कई और जानकारियों के लिए ई-मेल का सहारा लिया है। शुक्रवार को कंपनी ने सभी कर्मचारियों को मेल के जरिए ऑफिस आने से मना किया। मेल में कहा गया कि अगर आप ऑफिस में हैं या ऑफिस के रास्ते में हैं तो लौट जाइए। बता दें कि मस्क ने ट्विटर डील फाइनल होते ही कंपनी के सीईओ पराग अग्रवाल, चीफ फाइनेंस ऑफिस नेड सेगल और पॉलिसी हेड विजाया गाड्डे को टर्मिनेट कर दिया था।

Twitter Employees Layoffs: कंपनी 50 प्रतिशत कर्मचारियों की छंटनी की तैयारी में

Twitter Employees Layoffs: एलन मस्क ने शुरू की छंटनी, ऑफिस आ रहे सभी Twitter कर्मचारियों को भेजा वापस घर
Twitter Employees Layoffs

ई-मेल के जरिए सूचना देने की खबर के सामने आने के बाद ये साबित हो गया है कि कंपनी अपने कॉस्ट कटिंग के लिए आधे कर्मचारियों को नौकरी से निकालने जा रही है। बता दें कि काफी समय से मीडिया में ये खबर आ रही थी कि एलन मस्क ट्विटर के 50 प्रतिशत कर्मचारियों की छंटनी करने वाले हैं। ये कदम इसलिए उठाया जा रहा ताकि कंपनी को घाटे से फायदे में लाया जा सके। एलन मस्क के इस फैसले का असर टेक सेक्टर में बल्कि पूरी दुनिया में देखने को मिलेगा। एक साथ इतने कर्मचारियों के छंटनी के बाद लोगों के सामने नौकरी पाने की समस्या खड़ी हो जाएगी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here