Twitter में होगा ये बड़ा बदलाव? Elon Musk ने ट्वीट कर दी जानकारी…

0
198
Elon Musk
Elon Musk

Elon Musk: काफी समय से चल रहे बवाल के बाद आखिरकार एलन मस्क ने ट्विटर की डील फाइनल कर ही ली। इसी के साथ अब टेस्ला के अलावा एलन मस्क ट्विटर के भी मालिक बन गए हैं। उनकी इस उपलब्धि पर कई लोग उन्हें ट्वीट कर बधाई भी दे रहें। इस लिस्ट में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी शामिल है। इतना ही नहीं उनके स्टेटमेंट में ये भी दावा किया गया था कि एलन के टेकओवर के बाद ट्रंप का ट्विटर अकाउंट रिस्टोर कर दिया जाएगा। इसकी सफाई देते हुए अब मस्क ने खुद ट्वीट कर दिया है।

Twitter में और कौन-कौन से हो सकते हैं बदलाव? Elon Musk ने ट्वीट कर दी जानकारी…
Elon Musk

दरअसल, एलन मस्क ने साफ तौर पर लिखा है कि अभी तक ट्विटर की पॉलिसी में कोई बदलाव नहीं किया है। इससे पहले ट्विटर ने भी इसे फेक स्टेटमेंट बताया था। मस्क के हाथों में कमान आते ही यह चर्चा तेज हो गई है कि ट्विटर पॉलिसी में भी कई तरह के बदलाव हो सकते हैं। हालांकि, अब इसे लेकर खुद मस्क ने ट्वीट कर जानकारी दी है।

Elon Musk: क्या था ट्रंप का ट्वीट?

एलन मस्क के टेकओवर के बाद ट्रंप के नाम से एक स्टेटमेंट सामने आया। इस स्टेटमेंट में एलन मस्क को ट्विटर संभालने की बधाई दी गई थी। साथ ही लिखा गया था कि मुझे ट्विटर मैनेजमेंट की तरफ से बताया गया है कि मेरा अकाउंट फिर से रिस्टोर किया जा रहा है। सोमवार तक ये फिर से एक्टिव हो जाएगा। देखते हैं क्या होता है।

Elon Musk: ट्विटर की कमान आते ही मस्क का बड़ा एक्शन

ट्विटर मालिक बनते ही एलन मस्क ने सीईओ पराग अग्रवाल के साथ पॉलिसी चीफ विजया गाड्डे को भी निकाल दिया। पराग समेत निकाले गए बड़े अधिकारियों को सैन फ्रांसिस्को हेडक्वार्टर से भी निकलवा दिया गया। इन अधिकारियों में सीएफओ नेड सेगल भी शामिल हैं। बता दें, इसी साल 13 अप्रैल को एलन मस्क ने ट्विटर खरीदने की घोषणा की थी। उन्होंने इस प्लेटफॉर्म को 54.2 डॉलर प्रति शेयर के रेट से 44 अरब डॉलर में खरीदा है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here