Twilight Star Taylor lautner ने गर्लफ्रेेंड Taylor Dome के साथ की सगाई, देखें तस्वीरें

0
436
ट्वाइलाइट स्टार टेलर लॉटनर (Twilight Star Taylor lautner) ने घोषणा की है कि उन्होंने अपनी प्रेमिका टेलर डोम (Taylor Dome) से सगाई कर ली है। टेलर एक नर्स और यूट्यूबर है।

ट्वाइलाइट स्टार टेलर लॉटनर (Twilight Star Taylor lautner) ने घोषणा की है कि उन्होंने अपनी प्रेमिका टेलर डोम (Taylor Dome) से सगाई कर ली है। टेलर एक नर्स और यूट्यूबर हैं। लॉटनर को द ट्वाइलाइट सागा से पहचान मिली। इस फिल्म में वे शेपशिफ्टर जैकब ब्लैक की भूमिका में दिखे, उन्होंने सगाई की खबर शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा की।

घुटनों पर बैठ कर किया प्रपोज

29 वर्षीय अभिनेता ने रोमांटिक फोटो शेयर कर के कैप्शन दिया, “और इसी तरह, मेरी सभी इच्छाएं पूरी हुईं।” तस्वीरों में लॉटनर 24 वर्षीय डोम के सामने एक घुटनों पर बैठे हुए दिख रहे हैं। अभिनेता ने दर्जनों लाल गुलाब और मोमबत्तियों के साथ अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया।

एक दूसरी फोटो में कैप्शन दिया है, मेरा सबसे अच्छा दोस्त। मैं आपके साथ हमेशा के लिए समय बिताने का इंतजार नहीं कर सकता। यह जोड़ी 2018 से साथ है और इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था।

सेलेना गोमेज़ को भी कर चुके हैं डेट

लॉटनर ने पहले बिली लौर्ड, टेलर स्विफ्ट, लिली कॉलिन्स, मायका मुनरो, मारिया एवेरोपोलोस और सेलेना गोमेज़ जैसी कई हस्तियों को डेट किया है।

ये भी पढ़ें

Bill Gates की बेटी ने मिस्र के घुड़सवार Nayal Nassar से की शादी, देखें तस्वीरें

Facebook Inc. मेटावर्स बनाने के लिए 10,000 नियुक्तियां करेगा, 50 मिलियन निवेश की योजना

https://www.youtube.com/watch?v=l7ICPAcZjMM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here