पाक महिला मंत्री Shazia Marri ने भारत को दी ‘परमाणु हमले’ की धमकी, कहा- मोदी सरकार लड़ेगी तो…

0
173
Shazia Marri
Shazia Marri

Shazia Marri: पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो (Bilawal Bhutto) के बाद अब पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी की नेता शाज़िया मैरिज (Shazia Marri) का बड़ा बयान सामने आया है। शाज़िया मैरिज ने भारत को ‘परमाणु युद्ध’ की धमकी दी है। दरअसल शाज़िया मैरिज ‘बोल न्यूज’ के एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रही थी जब उन्होंने ऐसा बयान दिया। उन्होंने कहा कि भारत को यह नहीं भूलना चाहिए कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम हैं। हमारी परमाणु स्थिति शांत रहने के लिए नहीं है, अगर इसकी नौबत पड़ी तो हम पीछे नहीं हटने वाले हैं।

Shazia Marri ने कहा- मोदी सरकार लड़ेगी तो हम भी शांत नहीं बैठेंगे

शाज़िया मैरिज ने भारत को धमकी देते हुए कहा कि अगर मोदी सरकार लड़ेगी तो हम भी शांत नहीं बैठने वाले हैं। इन्हें क्या लगता है कि पाकिस्तान को परमाणु संपन्न मुल्क का दर्जा चुप रहने के लिए दिया गया है। हम भी जवाब देने चाहते हैं, अगर ऐसे ही पाकिस्तान पर आरोप लगाते रहे तो पाकिस्तान चुपचाप सुनता नहीं रहेगा, हम इसका जवाब देंगे।

क्या है मामला?

दरअसल शाज़िया मैरिज के पहले पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपशब्द बोले गए थे। संयुक्त राष्ट्र की बैठक में बिलावल ने कहा कि मैं भारत को बताना चाहता हूं कि ओसामा बिन लादेन मर चुका है, लेकिन गुजरात का कसाई जीवित है। अपने संबोधन में भुट्टो ने कहा कि भारत सरकार महात्मा गांधी के बजाय हिटलर से प्रभावित है। बिलावल भुट्टो के विवादित बयान के बाद भारत ने भी करार जवाब दिया था।

भारत के विदेश मंत्रालय ने कहा कि पाकिस्तान की आतंकवादी संगठनों को आश्रय देने और वित्त पोषण करने में भूमिका जांच के दायरे में है। पाकिस्तान एक ऐसा देश है जो ओसामा बिन लादेन को शहीद के रूप में महिमामंडित करता है और हाफिज सईद, मसूद अजार और दाऊद इब्राहिम जैसे आतंकवादियों को शरण देता है। बता दें कि भारत में भुट्टो के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया जा रहा है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here