सड़क हादसे में बाल-बाल बचे Ukraine के राष्ट्रपति जेलेंस्की, आई मामूली चोटें

Ukraine:।यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमिर जेलेंस्की के प्रवक्ता न्याकिफ़ोरोव ने कहा कि लॉ इन्फोर्समेंट एजेंसी पूरी तरह से दुर्घटना की जांच करेगी।

0
98
Ukraine: President Jelenski injured
Ukraine

Ukraine: यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमिर ज़ेलेंस्की एक कार दुर्घटना में बाल-बाल बच गए। उन्हें मामूली चोटें आईं हैं।जानकारी के अनुसार जेलेंस्की के प्रवक्ता सेरही न्याकिफ़ोरोव ने 15 सितंबर को एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि एक कार राष्ट्रपति की कार से टकरा गई थी।यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमिर जेलेंस्की के प्रवक्ता न्याकिफ़ोरोव ने कहा कि लॉ इन्फोर्समेंट एजेंसी पूरी तरह से दुर्घटना की जांच करेगी। दुर्घटना की सभी परिस्थितियों की जांच होगी।

बताया जा रहा है कि एक कार यूक्रेन के नेता वोलोडिमिर ज़ेलेंस्की को ले जा रही कार से उस वक्त टकरा गई, जब राष्ट्रपति का काफिला कीव से होकर गुजर रहा था, हालांकि दुर्घटना में राष्ट्रपति को कोई ज्यादा गंभीर चोट नहीं लगी है।

Ukraine: जेलेंस्की ने ने सैनिकों का जताया आभार

Ukraine army in war.
Ukraine.

रूस और यूक्रेन के बीच जारी जंग अब एक नए दौर में पहुंच गई है। जेलेंस्की ने रूसी कब्जे से हाल ही में छुड़ाए शहर इजिअम का बुधवार को दौरा किया और इसे अपने कब्जे में लेने पर सैनिकों का धन्यवाद दिया। शहर का सिटी हॉल भले ही जलकर तबाह हो चुका है, लेकिन यूक्रेन का झंडा अब वहां उसके सामने शान से लहरा रहा है।इजिअम का अधिकांश हिस्सा तबाह हो चुका है। अपार्टमेंट इमारतें आग की लपटों से निकले धुएं से काली हो चुकी हैं और बीच-बीच में तोपों के हमलों से इनका बुरा हाल हो गया है।

Ukraine: रूस को झटका

जानकारी के अनुसार कुछ दिन पूर्व ही यूक्रेन के सैनिकों ने देश के उत्तरपूर्वी खारकीव क्षेत्र के बड़े इलाकों को फिर से कब्जे में ले लिया था। यूक्रेनी सैनिकों ने हाल ही में जोरदार कार्रवाई की है। नतीजतन वे खारकीव के आसपास के बड़े क्षेत्रों पर फिर से कब्जा करने में सफल रहे हैं। जो रूसी सेना के लिए बहुत बड़ा झटका है।पिछले 24 घंटों में यूक्रेन के 7 क्षेत्रों में रूसी गोलाबारी में कम से कम 7 नागरिक मारे गए और 22 घायल हो गए।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here