Home Tags Ukraine war

Tag: ukraine war

टाइम बम पर रूस? पुतिन के हाथ से सत्ता फिसली तो...

Russia Ukraine Conflict: पिछले 23 से लगातार सत्ता पर काबिज रहने वाले पुतिन अब कमजोर और लाचार लीडर के तौर पर देखे जा रहे हैं। कहना मुश्किल है कि...

वैगनर विद्रोह के संकट से उबरने के बाद रूसी राष्ट्रपति Vladimir...

0
वैगनर विद्रोह के संकट से उबरने के बाद रूसी राष्ट्रपति Vladimir Putin का राष्ट्र के नाम संदेश

Russia Ukraine Crisis: खूंखार भाड़े के सैनिकों की धमकी से दहशत...

0
Russia Ukraine Crisis: यूक्रेन से युद्ध में जारी विवाद के बीच रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के लिए बुरी खबर आई है।

अमेरिका में खुफिया डॉक्यूमेंट लीक होने से मचा हड़कंप, पेंटागन ने...

0
US Documents Leak: अमेरिका में संवेदनशील दस्तावेजों के लीक होने का मामला सामने आया है। इस मामले में पेंटागन का कहना है कि दस्तावेजों का लीक होना अमेरिका की राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए काफी गंभीर विषय है।

Russia Ukraine: यूक्रेन के हो जाएंगे टुकड़े! कल 4 क्षेत्रों को...

0
Russia Ukraine: रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन शुक्रवार को औपचारिक रूप से यूक्रेन के चार क्षेत्रों को कब्जे में ले लेंगे। रूस यूक्रेन यूद्ध के दौरान इन क्षेत्रों पर रूस का अधिकार हो गया था, बाद में रूस ने यहां जनमत संग्रह कराया।

सड़क हादसे में बाल-बाल बचे Ukraine के राष्ट्रपति जेलेंस्की, आई मामूली...

0
जानकारी के अनुसार कुछ दिन पूर्व ही यूक्रेन के सैनिकों ने देश के उत्तरपूर्वी खारकीव क्षेत्र के बड़े इलाकों को फिर से कब्जे में ले लिया था। यूक्रेनी सैनिकों ने हाल ही में जोरदार कार्रवाई की है।

Russia Ukraine War: यूक्रेन के डोनेट्स्क ओब्लास्ट में रूसी सेना ने...

0
Russia Ukraine War: यूक्रेन के डोनेट्स्क ओब्लास्ट (Donetsk Oblast ) में रूसी सेना की गोलाबारी से 7 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, रूसी हमलों में 21 नागरिक घायल हो गए।

Russia Ukraine War: पुतिन ने यूक्रेन के लिए नया कमांडर किया...

Russia Ukraine War: रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने यूक्रेन में युद्ध का नेतृत्व करने के लिए रूस के दक्षिणी सैन्य जिले के कमांडर जनरल अलेक्जेंडर ड्वोर्निकोव को नियुक्त किया है।

Operation Ganga के तहत पाकिस्तानी छात्रा Asma Shafique को किया गया...

0
Operation Ganga: पाकिस्तान और भारत के बीच अक्सर तीखी टिप्पणी होती रहती है। भारत सरकार ने पाक छात्र को यूक्रेन से निकाला है।

McDonalds ने रूस में अपना कारोबार ठप करने का किया ऐलान,...

0
McDonalds ने रूस पर आर्थिक परमाणु हमला करते हुए अपने सभी रेस्टोरेंट को देश में बंद करने का ऐलान किया है। रूस में McDonalds के कुल 874 रेस्टोरेंट हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!