Pakistan News: खैबर पख्तूनख्वा में बड़ा आतंकी हमला, 4 पुलिसकर्मी की मौत, कई घायल

हालांकि, किसी भी आतंकी समूह ने तत्काल हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। जिले में पुलिस पर हुए पिछले हमलों की जिम्मेदारी तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (TTP) ने ली थी।

0
140
Pakistan News: खैबर पख्तूनख्वा में बड़ा आतंकी हमला
Pakistan News: खैबर पख्तूनख्वा में बड़ा आतंकी हमला

Pakistan News: पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में रविवार को बड़ा बम आतंकी हमला हुआ है। इस आतंकवादी हमले में 4 पाकिस्तानी पुलिसकर्मी मारे गए, वहीं कइयों के घायल होने की सूचना मिली है। पुलिस ने बताया कि दक्षिण वजीरिस्तान कबाइली जिले की सीमा से सटे लकी मरवत के बरगई पुलिस स्टेशन पर आतंकवादियों ने अचानक हमला कर दिया। बताया गया कि आतंकियों के पास हथगोले और रॉकेट लांचर सहित और भी कई घातक हथियार थे। पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद संदिग्ध आतंकवादी मौके से फरार हो गए। आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

Blast 2
Pakistan News

Pakistan News: मुख्यमंत्री महमूद खान कायरतापूर्ण हमला बताया

खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के मुख्यमंत्री महमूद खान ने हमले को कायरतापूर्ण कृत्य बताया है। उन्होंने प्रांतीय पुलिस प्रमुख से तत्काल रिपोर्ट मांगी। राष्ट्रपति आरिफ अल्वी ने भी शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और हमले की निंदा करते हुए कहा, “आतंकवाद को खत्म करने के लिए हमारे प्रयास जारी रहेंगे।

किसी भी समूह ने नहीं ली जिम्मेदारी

हालांकि, किसी भी आतंकी समूह ने तत्काल हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। जिले में पुलिस पर हुए पिछले हमलों की जिम्मेदारी तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (TTP) ने ली थी। बताते चले कि पिछले महीने, आतंकवादियों ने एक पुलिस गश्ती टीम पर हमला किया था, जिसमें छह पुलिसकर्मी मारे गए थे। पाकिस्तानी तालिबान ने हमले की जिम्मेदारी ली थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here