पाकिस्तान के पूर्व पीएम Imran Khan लाहौर में करेंगे चुनावी रैली, बोले- ‘पाकिस्तान के मीनार में हमारा छठा जलसा होगा’

0
177
Imran Khan
पाकिस्तान के पूर्व पीएम Imran Khan लाहौर में करेंगे चुनावी रैली

Pakistan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) 25 मार्च को लाहौर में चुनावी रैली करेंगे। इस बात की जानकारी देते हुए इमरान खान ने कहा कि, आज रात पाकिस्तान के मीनार में हमारा छठा जलसा होगा और मेरा दिल मुझसे कहता है कि यह सारे रिकॉर्ड तोड़ देगा।

Pakistan: imran khan
Pakistan: imran khan

Imran Khan ने ट्वीट कर कही ये बात

पूर्व पीएम इमरान खान ने ट्वीट करते हुए कहा कि,आज रात पाकिस्तान के मीनार में हमारा छठा जलसा होगा और मेरा दिल मुझसे कहता है कि यह सारे रिकॉर्ड तोड़ देगा। मैं लाहौर में तरावीह की नमाज़ के बाद भाग लेने के लिए सभी को आमंत्रित कर रहा हूं। मैं हक़ीक़ी आज़ादी के बारे में अपनी दृष्टि दूंगा और हम पाकिस्तान को कैसे बाहर निकालेंगे देश को गुंडों के जाल में फंसा रखा है।

Pakistan में बेकाबू हुई महंगाई

गौरतलब है कि आर्थिक संकट से जूझ रहे पाकिस्‍तान की हालात खराब होती जा रही है। पाकिस्तान में महंगाई चरम पर है। बता दें कि लगातार बढ़ रही महंगाई के कारण वहां रह रहे लोगों का जीना दुश्वार हो गया है। विश्व बैंक ने हाल ही में प्रकाशित अपनी वार्षिक रिपोर्ट में अनुमान लगाया है कि 2021 तक पाकिस्तान का कुल बाहरी लोन 130.433 बिलियन डॉलर था। देश को वित्त वर्ष 2023 तक 33 बिलियन डॉलर का कर्ज चुकाना है।

यह भी पढ़ें:

Pakistan में बेकाबू हुई महंगाई, ईंधन के दामों में लगी आग, पेट्रोल का दाम 272 रुपये पार

Pakistan की इस एक्ट्रेस ने नाटू-नाटू गाने पर जमकर किया डांस, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here