अमेरिका में भारतीय पत्रकार पर खालिस्तान समर्थकों ने किया हमला, पीएम मोदी को भी दी गाली

भारतीय दूतावास ने कहा, "हमने वाशिंगटन डीसी में तथाकथित 'खालिस्तान विरोध' को कवर करने के दौरान प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया के एक वरिष्ठ भारतीय पत्रकार के साथ दुर्व्यवहार, धमकी और शारीरिक रूप से मारपीट के परेशान करने वाले दृश्य देखे हैं।

0
88
अमेरिका में भारतीय पत्रकार पर खालिस्तान समर्थकों ने किया हमला
अमेरिका में भारतीय पत्रकार पर खालिस्तान समर्थकों ने किया हमला

Khalistan: वाशिंगटन में काम कर रहे एक भारतीय पत्रकार ने दावा किया है कि संयुक्त राज्य अमेरिका में भारतीय दूतावास के बाहर खालिस्तान समर्थक प्रदर्शनकारियों ने उनपर हमला किया है। इतना ही नहीं खालिस्तानी हमदर्दों ने पीएम मोदी को भी गाली दी है। समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि ललित झा पर खालिस्तान समर्थक प्रदर्शनकारियों ने हमला किया। झा शनिवार दोपहर विरोध प्रदर्शन को कवर कर रहे थे।

पत्रकार ने ट्वीट कर बताई आपबीती

पत्रकार ने दावा किया कि खालिस्तानी समर्थकों ने उसके बाएं कान पर दो डंडों से वार किया। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर खालिस्तानी समर्थकों का एक वीडियो भी शेयर किया। बता दें कि इससे पहले खालिस्तान समर्थक प्रदर्शनकारियों ने पिछले रविवार को सैन फ्रांसिस्को में भारतीय वाणिज्य दूतावास पर हमला किया था। प्रदर्शनकारी खालिस्तान समर्थक नारे लगा रहे थे।

भारतीय दूतावास का बयान

भारतीय दूतावास ने कहा, “हमने वाशिंगटन डीसी में तथाकथित ‘खालिस्तान विरोध’ को कवर करने के दौरान प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया के एक वरिष्ठ भारतीय पत्रकार के साथ दुर्व्यवहार, धमकी और शारीरिक रूप से मारपीट के परेशान करने वाले दृश्य देखे हैं। हम समझते हैं कि पत्रकार को पहले डराया गया, फिर हमला किया गया।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here