Indian Flag in Indian High Commission:लंदन में खालिस्‍तानियों के उपद्रव के बाद भारत का कड़ा एक्‍शन,भारतीय उच्‍चायोग के बाहर लहराया तिरंगा

Indian Flag in Indian High Commission: यूके में खालिस्तान समर्थकों के एक समूह ने रविवार को भारतीय उच्चायोग के बाहर अलगाववादी नेता अमृतपाल के झंडे और पोस्टर के साथ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया।

0
168
Indian Flag in Indian High Commission top news
Indian Flag in Indian High Commission top news

Indian Flag in Indian High Commission:भारतीय उच्‍चायुक्‍त में खालिस्‍तानियों के उपद्रव का भारत ने कड़ा जवाब दिया है।लंदन स्‍थित भारतीय उच्‍चायोग में बीते रविवार खालिस्‍तानियों ने तिरंगे का अपमान किया था। उन्‍होंने तिरंगे को निकाल फेंक दिया था।उसकी जगह खालिस्‍तानी झंडे को लगा दिया गया था।इसका जवाब भारत ने कुछ यूं दिया है।सोमवार को भारत सरकार ने उपद्रवियों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए यहां पहले से भी बड़ा तिरंगा लगाया।इस समय भारतीय उच्‍चायोग के बाहर भारत का विशाल तिरंगा लहराते हुए देखा जा सकता है।

Indian Flag in Indian High Commission top news
Khalistani Amritpal Singh

Indian Flag in Indian High Commission: जानिये क्‍या है पूरा मामला?

Indian Flag in Indian High Commission:यूके में खालिस्तान समर्थकों के एक समूह ने रविवार को भारतीय उच्चायोग के बाहर अलगाववादी नेता अमृतपाल के झंडे और पोस्टर के साथ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। अमृतपाल सिंह की तस्वीर वाले पोस्टर में फ्री अमृतपाल सिंह, वी वॉन्ट जस्टिस, वी स्टैंड विद अमृतपाल सिंह लिखा गया।
खालिस्तान समर्थकों ने इस पूरे मसले पर जमकर हंगामा किया।भारतीय उच्चायुक्त के बाहर प्रदर्शन करते हुए उग्र हो गए थे।इस दौरान जारी वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि कैसे लंदन में भारतीय उच्चायोग से तिरंगे को निकाल वहां पर खालिस्‍तानी झंडे को लगा दिया गया था।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here