लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी खेमे में जुबानी जंग तेज, ममता बोलीं- राहुल गांधी मोदी के सबसे बड़ी TRP, कांग्रेस ने यूं दिया जवाब…

ममता बनर्जी के इस बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया है।

0
170
Mamata Banerjee: राहुल गांधी और ममता बनर्जी (फाइल फोटो)
Mamata Banerjee: राहुल गांधी और ममता बनर्जी (फाइल फोटो)

Mamata Banerjee: अगले साल यानी 2024 में देश में लोकसभा का चुनाव होना है। इस चुनाव को लेकर सत्ताधारी पार्टी बीजेपी अपनी तैयारी शुरू कर दी है। वहीं, विपक्ष का अभी तक कुछ क्लियर होता नहीं दिख रहा है। विपक्ष को मोदी सरकार के खिलाफ एकजुट करने के लिए कांग्रेस, जदयू समेत कई विपक्षी दल और नेता तैयारी की तो बात कह रहे हैं लेकिन इनमें एकजुटता की बात दिख नहीं रही है। पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी नेत्री ममता बनर्जी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्हें पीएम मोदी के लिए सबसे बड़ी टीआरपी बताया है। ममता के इस बयान पर कांग्रेस ने भी जवाब दिया है।

Mamata Banerjee: ममता बनर्जी और अधीर रंजन चौधरी (फाइल फोटो)
Mamata Banerjee: ममता बनर्जी और अधीर रंजन चौधरी (फाइल फोटो)

Mamata Banerjee: तो मोदी को नहीं हरा सकता कोई- ममता

बंगाल की सीएम ममता बनर्जी आजकल कांग्रेस और सांसद राहुल गांधी पर हमलावर हो गई हैं। उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उनकी लीडरशिप पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। ममता ने राहुल को निशाने पर लेते हुए कहा “अगर राहुल गांधी विपक्ष के नेता बने रहे, तो मोदी को कोई नहीं हरा सकेगा। क्योंकि राहुल गांधी मोदी की सबसे बड़ी टीआरपी हैं।”
ममता ने यह बात 19 मार्च को बंगाल के मुर्शिदाबाद में टीएमसी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही।

कांग्रेस और राहुल गांधी को तबाह करना ममता का मकसद- अधीर रंजन चौधरी
वहीं, ममता बनर्जी के इस बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा “ममता बनर्जी ये मोदी जी के आदेश और निर्देश पर कह रही हैं। ममता ने बंगाल में साबित कर दिया है कि उनमें और पीएम मोदी में एक करार हुआ है।”
अधीर रंजन चौधरी ने आगे कहा”उनका(ममता बनर्जी) मकसद कांग्रेस और राहुल गांधी को तबाह करना है और उनकी छवि को धूमिल करना है। ममता बनर्जी का नारा बदल चुका है। वे ईडी-सीबीआई से बचना चाहती हैं, जो भी कांग्रेस का विरोध करेगा उससे मोदी खुश होंगे। उनका सबसे बड़ा प्रयास पीएम मोदी को खुश करना है।”

यह भी पढ़ेंः

दिल्ली के रामलीला मैदान में किसान महापंचायत, जानें क्या हैं बड़ी मांगें?

Japanese PM in Delhi: दो दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे जापान के प्रधानमंत्री फूमियो किशिदा, राजघाट पहुंच राष्ट्रपिता को दी श्रद्धांजलि

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here