Imran khan के बाद पूर्व विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी भी गिरफ्तार, देशभर में हो रहीं आगजनी और तोड़फोड़ की घटनाएं

Imran Khan:सूत्रों के अनुसार इमरान खान का कहना है कि उन्‍हें धीमा जहर दिया जा सकता है।उन्‍होंने कहा कि गिरफ्तारी के बाद से उन्हें टॉयलेट भी नहीं जाने दिया जा रहा है।

0
111
Imran khan and Shah mehmood Quraisi

Imran Khan:पाकिस्‍तान के पूर्व विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।इसके साथ देशभर में अलग-अलग जगहों से लगातार हिंसा और आगजनी की घटनाएं सामने आ रही हैं।इमरान के समर्थक जगह-जगह प्रदर्शन कर रहे हैं।

पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपनी गिरफ्तारी पर इस्लामाबाद हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ पाकिस्तान सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।इधर सुप्रीम कोर्ट ने भी याचिका की प्रमाणिकता पर आपत्‍ति जताई है।उनकी पार्टी पीटीआई ने इमरान खान की गिरफ्तारी को वैध घोषित करने के इस्‍लामाबाद हाईकोर्ट के फैसले को रद्द करने की याचिका के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में गुहार लगाई है।याचिका में कहा गया है कि हाईकोर्ट का आदेश संविधान के अनुच्‍छेद 10ए के खिलाफ है।

Imran Khan in Supreme Court
Imran Khan

Imran Khan:याचिका में कई विरोधाभास

Imran Khan:हालांकि याचिका में कई विरोधाभास हैं।सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका में कहा गया है कि एनएबी के चेयरमैन की ओर से जारी वारंट अवैध है।याचिका में ये भी कहा गया है कि इस बाबत कोई नोटिस भी जारी नहीं किया गया है।इमरान खान ने पाकिस्‍तान सुप्रीम कोर्ट को बताया कि उनकी जान को खतरा है।यह भी अनुरोध किया गया कि मामले की तत्‍काल सुनवाई आज ही की जाए।सुप्रीम कोर्ट से भी इमरान खान को झटका लगा है। इमरान की याचिका पर SC ने आपत्ति जताई है।याचिका की प्रमाणिकता पर आपत्ति है।

Imran Khan:धीमा जहर देने की आशंका जताई

Imran Khan: सूत्रों के अनुसार इमरान खान का कहना है कि उन्‍हें धीमा जहर दिया जा सकता है।उन्‍होंने कहा कि गिरफ्तारी के बाद से उन्हें टॉयलेट भी नहीं जाने दिया जा रहा है।इमरान खान ने कहा कि मेरे डॉक्टर फैसल को बुलाया जाए। मुझे डर है कि वे मुझे ‘मकसूद चपरासी’ की तरह मार सकते हैं। इमरान खान ने कहा कि वे लोग ऐसा इंजेक्शन लगाते हैं, जिससे धीरे-धीरे व्यक्ति मर जाता है।

जानिए कौन थे मकसूद चपरासी?

मकसूद चपरासी पीएम शहबाज शरीफ और उनके परिवार के खिलाफ लॉन्ड्रिंग मामले में मुख्य गवाह थे, जिन्हें मकसूद चपरासी के नाम से जाना जाता है। दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया था।इमरान खान ने दावा किया था कि शरीफ परिवार ने ड्रग्स देकर मकसूद चपरासी को मार डाला और इसे कार्डियक अरेस्ट जैसा दिखाया।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here