Imran Khan के लिए ‘सेक्स कॉल’ बनी आफत; महिला से अश्लील बातें करने का आरोप, पार्टी ने बताया फर्जी

बता दें कि इस ऑडियो क्लिप में जो आवाज है वो इमरान खान की ही है या किसी और की इसकी पुष्टि होना अभी बाकी है।

0
154
Imran Khan On India
Imran Khan On India

Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान बड़े विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं। एक ऑडियो क्लिप के लीक होने के कारण पाकिस्तान के पूर्व पीएम की मुश्किले बढ़ गई है। इस नए विवाद के चलते हर जगह उनकी फजीहत हो रही है। वहीं, उनकी पार्टी ने इस पूरी ऑडियो को ही फर्जी बता दिया है। दरअसल, दावा किया गया है कि इमरान खान एक महिला के साथ कथित रूप से अश्लील बातें कर रहे हैं। ये ऑडियो क्लिप पाकिस्तानी पत्रकार सैयद अली हैदर ने शेयर किया है। बता दें कि ये ऑडियो ऐसे वक्त में सामने आई है जब पाकिस्तान में कुछ ही महीनों बाद आम चुनाव होने वाले हैं।

Imran Khan के लिए 'सेक्स कॉल' बना आफत; महिला से अश्लील बातें करने का आरोप, पार्टी ने बताया फर्जी
Imran Khan

इस ऑडियो के लीक होने के बाद इमरान की पार्टी ने उनका बचाव किया है। पीटीआई ने इस क्लिप को फर्जी बताया है। पीटीआई का कहना है कि इमरान खान के विरोधी उनकी छवि खराब करने के लिए ये हरकत कर रहे हैं। पीटीआई नेता डॉक्टर अर्सलान खालिद ने कहा कि पीटीआई अध्यक्ष के राजनीतिक विरोधी नकली ऑडियो बनाने के अलावा कुछ और नहीं कर सकते हैं।

Imran Khan: क्या है वायरल ऑडियो में?

गौरतलब है कि ऑडियो रिकॉर्डिंग में पुरुष की जो आवाज है उसे इमरान खान की आवाज बताया जा रहा है। इसमें एक महिला और इमरान खान बातचीत कर रहे हैं। इस दौरान जिस पुरुष की आवाज कॉल में सुनाई दे रही है वह अश्लील टिप्पणियां करते सुना जा रहा है, और वह मुलाकात के लिए जोर डाल रहा है। हालांकि, महिला इसके लिए राजी नहीं होती और वह इनकार कर देती है।

इस ऑडियो में जिस आवाज को इमरान खान की आवाज बताया जा रहा है। वह पुरुष फिर महिला से बात करते हुए अगले दिन की मुलाकात की योजना बनाते हैं, जिसमें मर्द कहता हुआ सुनाई देता है कि मेरा परिवार है पत्नी,बच्चे हैं मैं देखता हूं मुमकिन होगा तो मिलूंगा।

Imran Khan के लिए 'सेक्स कॉल' बना आफत; महिला से अश्लील बातें करने का आरोप, पार्टी ने बताया फर्जी
Imran Khan

बता दें कि इस ऑडियो क्लिप में जो आवाज है वो इमरान खान की ही है या किसी और की इसकी पुष्टि होना अभी बाकी है। मगर इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि इस ऑडियो के लीक होने के बाद दुनियाभर के लोग उन्हें कोस रहे हैं।

Imran Khan: सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल

इस ऑडियो क्लिप के लीक होने के बाद से ही पाकिस्तान से लेकर सोशल मीडिया पर इमरान खान के विरोध में आवाज बुलंद हो गई है। लोगों ने इमरान खान को निशाने पर लिया है। पाकिस्तानी महिला पत्रकार नैला इनायत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कॉल लीक होने के बाद इमरान खान अब इमरान हाशमी बन गए हैं। सोशल मीडिया पर लोग जमकर इमरान खान को ट्रोल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here