Right या Left, Elon Musk किस विचारधारा का करते हैं समर्थन? दुनिया के सबसे अमीर शख्स ने खुद ट्वीट कर बताया…

0
335
Elon Musk
टि्वटर के नए मालिक

Elon Musk: दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क ने अपने एक नए ट्वीट के जरिए सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींचा है। एलन मस्क ने अपने ट्वीट में कहा कि वे राइट विंग के कोई बहुत बड़े फैन नहीं हैं। एलन मस्क ने ट्विटर के जरिए लोगों से नफरत को कम करने और प्यार को बढ़ाने की अपील की।

Elon Musk ने अपने ट्वीट में क्या कहा?

शुक्रवार शाम अपने एक ट्वीट में टेस्ला के सीईओ ने कहा, ”But I’m no fan of the far right either. Let’s have less hate and more love.” इससे पहले अपने एक ट्वीट में एलन मस्क ने कहा कि फार लेफ्ट के लोग सब से नफरत करते हैं, यहां तक कि वे खुद से भी नफरत करते हैं।

उन्होंने ट्वीट किया, ”The far left hates everyone, themselves included!” गौरतलब है कि एलन मस्क अक्सर सोशल मीडिया पर छाये रहते हैं। हाल ही में उन्होंने ट्विटर को खरीदा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर को खरीदे जाने ने सबको हैरान कर दिया था।

अब सब कयास लगा रहे हैं कि एलन मस्क न जाने कौन कौन सी कंपनियों को खरीद लें। दिलचस्प बात ये है कि एलन मस्क अपने ट्वीट के जरिए इस तरह की अटकलबाजियों को हवा देते हैं। मसलन उन्होंने अपने एक ट्वीट में कोका कोला को खरीदने की इच्छा जाहिर की। उन्होंने ट्वीट किया, ”Next I’m buying Coca-Cola to put the cocaine back in”।

संबंधित खबरें…

Elon Musk ने Coca Cola को लेकर कहा- “असली जादू केवल एक घूंट दूर है”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here