Weather Update: Delhi-NCR में गर्मी से परेशान, कर्नाटक और ओडिशा में बारिश से हाहाकार

Weather Update: सिलीकॉन सिटी बेंगलुरु में पिछले कई दिनों से जारी भारी बारिश से बुरा हाल है। कई क्षेत्रों में बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं।अनेक परिसरों, सड़कों आदि इलाकों में कई-कई फीट तक पानी भरा हुआ है।

0
86
Weather Update
Weather Update

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में जहां गर्मी और उमस से लोग बेहाल हैं, वहीं दूसरी तरफ दक्षिण के राज्‍यों में बारिश से हाहाकार मचा है।मौसम विभाग के अनुसार उत्तर भारत के राज्यों में मौसम शुष्क बना हुआ है, जबकि दक्षिण भारत के हिस्सों में भारी का सिलसिला जारी है।कर्नाटक में लगातार हो रही बारिश से कई इलाकों में पानी भर गया है. सिलिकॉन सिटी बेंगलुरु में जगह-जगह पानी भर गया है। घर, दुकानें, सड़कें सब पानी से भरी हैं।

राजधानी दिल्‍ली में अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस और न्‍यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।राजधानी दिल्ली में आज बादल छाए रह सकते हैं, हालांकि, बारिश का कोई पूर्वानुमान नहीं है। मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में 9 सितंबर से हल्की बारिश की गतिविधियां शुरू हो सकती हैं।

Weather Update: jaaniye mausam  ka haal.
Weather Update

Weather Update: बेंगलुरु में बारिश बनी आफत

weather Update: Top news hindi on Mausam.
weather Update

सिलीकॉन सिटी बेंगलुरु में पिछले कई दिनों से जारी भारी बारिश से बुरा हाल है। कई क्षेत्रों में बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं।अनेक परिसरों, सड़कों आदि इलाकों में कई-कई फीट तक पानी भरा हुआ है।सड़कों पर पानी भर जाने से कार्यालय आने-जाने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।ऐसे में आईटी पेशेवर दफ्तर पहुंचने के लिए ट्रैक्टर टॉलियों की मदद ले रहे हैं। ये लोग 50-50 रुपये देकर ट्रालियों से दफ्तर आ- जा रहे हैं।

उधर सीएम बसवराज बोम्मई ने शहर में बाढ़ की समस्या के लिए पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। भारी बारिश के कारण पानी घरों में घुस गया है। लोगों का घर से निकलता तक मुश्किल हो गया है। भारी बारिश और जलभराव के कारण बेंगलुरु पूर्वी क्षेत्र में प्राथमिक और उच्च विद्यालय अभी बंद रहेंगे।

संबंधित खबरें

Weather Update: Delhi-NCR में गर्मी और उमस ने किया बेचैन, कई राज्‍यों में जारी है बारिश का दौर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here