Viral Video: सोशल मीडिया पर ITBP के जवानों का वीडियो वायरल, बर्फ की पहाड़ियों पर खेलते दिखे “Drop The Handkerchief”, यहां देखें मजेदार वीडियो

Viral Video: ITBP के जवान बर्फ की पहाड़ियों के बीच मस्ती कर रहे थे। इस मूमेंट का वीडियो सोशल मीडियो पर काफी पसंद किया जा रहा है।

0
190
Viral Video
Viral Video

Viral Video: भारत-तिब्बत बॉर्डर पुलिस की मस्ती का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आपको अपने बचपन की याद आ जाएगी। दरअसल, इस वीडियो में भारत-तिब्बत सीमा के जवान अपने बचपन को याद करते हुए एक गेम खेल रहे हैं, यह खेल हम सभी ने अपने बचपन में जरूर खेला होगा। 29 सेकंड के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

Screenshot 2022 05 25 150609

Viral Video: ITBP ने वीडियो किया शेयर

ITBP के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से यह वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “ताजा बर्फबारी और दोस्तों के साथ बचपन का खेल। हिमाचल प्रदेश में ताजा बर्फबारी के बाद भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) के जवानों ने ‘Drop The Handkerchief’ खेला।”

Viral Video: ITBP के जवानों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

ITBP के जवानों का ये वीडियो IPS Dipanshu Kabra ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए दिपांशु काबरा ने कैप्शन में लिखा है, “अधिकतर लोग सपने में भी ऐसी ठण्ड का सामना ना कर सकेंगे जिसमें ITBP के जवान ‘घोड़ा बादाम खाई पीछे देखो मार खाई’ खेल रहे हैं। अपने अंदर के बच्चे को कभी मरने मत देना, यह आपको हमेशा विषम परिस्थितियों में मुस्कुराने का कारण देगा।”

इसमें देश के वीर जवान बर्फ की पहाड़ियों के बीच अपने बचपन को याद करते हुए मस्ती कर रहे हैं। इसको सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

संबंधित खबरें:

Viral Video: सड़क पर दिखे एक स्कूटी पर बैठे 6 लड़के, इस फिल्मी स्टन्ट को देख लोगों के उड़े होश

Viral Video: RPF के जवान ने खुद की परवाह न करते हुए बचाई यात्री की जान, देखें हैरान करने वाला VIDEO…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here