Viral Video: फोटोशूट करवाते हुए दूल्हा-दुल्हन ने की ऐसी हरकत, देखते ही हर कोई रह गया हैरान

0
191
Viral Video
Viral Video

Viral Video: शादी का दिन हर कपल के लिए बेहद खास होता है। इन दिनों सोशल मीडिया लोगों की शादियों की तस्वीरों और वीडियो से भरा हुआ है। शादी को यादगार बनाने के लिए हर कपल को कुछ खास करते हुए देखा जाता है। लोग अपने शादी के पलों को हमेशा याद रखने के लिए इसे कैमरे में कैद करने की कोशिश करते हैं। लेकिन क्या हो जब आप फोटोशूट करवा रहे हैं और आपके साथ कोई अजीब घटना घट जाए। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में दूल्हा-दुल्हन खूबसूरत पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन फोटोशूट के दौरान कपल के साथ कुछ ऐसा हो जाता है कि हर किसी की हंसी छूट जाती है। वीडियो पर लोगों द्वारा अब तरह-तरह के कमेंट देखेने को मिल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- तुम क्या दूल्हा बनोगे।

Viral Video: देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि दूल्हा-दुल्हन कैमरे के सामने रोमांटिक पोज दे रहे हैं। इसी बीच कैमरामैन दूल्हें को दुल्हन के साथ डांस करने के लिए कहता है। हालांकि शुरू में सब सही चल रहा होता है लेकिन जैसे ही दूल्हा लड़की का हाथ पकड़कर उसे घूमाने की कोशिश करता है, तभी उसका संतुलन खराब हो जाता है और दुल्हन समेत वह जमीन पर गिर जाता है। सोशल मीडिया पर अब दूल्हे का जमकर मजाक बनाया जा रहा है।

वीडियो को jaipur_weddings नाम के एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है। 15 दिसंबर को वीडियो शेयर किया गया था। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। वीडियो को 5.7 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here