Viral: बच्ची को सांप ने डसा तो गुस्से में मासूम ने कर दिए दो टुकड़े, खिलौना समझकर चबा डाला

ये बच्ची सोशल मीडिया पर इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। इस बच्ची की उम्र 2 साल बताई जा रही है। दरअसल, बच्ची को पहले सांप ने डस लिया जिसके बाद बच्ची ने सांप का जो हाल किया उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

0
167
Viral
Viral: बच्ची को सांप ने काटा तो जवाब में मासूम ने दांतों से काटकर सांप के कर दिए दो टुकड़े, खिलौना समझकर सांप के साथ खेल रही थी बच्ची

Viral: सांप से लगभग हर किसी को डर लगता है। आपने सांप काटने से हुई इंसानों की मौत के बारे में खूब सुना होगा। लेकिन अगर हम आपसे कहें कि एक मासूम बच्ची ने सांप को ही दांतों से काटकर मौत के घाट उतार दिया? निश्चित ही आप ये सुनकर हैरान हो जाएंगे। दरअसल, तुर्की के एक गांव में पहले एक बच्ची को सांप काटा और उसके बाद बदले में बच्ची सांप को दांतों से चबा कर मार ड़ाला।

Viral
Viral: सांप को बच्ची काटा

Viral: बच्ची के मुंह में सांप को देखकर पड़ोसियों के उड़े होश

ये बच्ची सोशल मीडिया पर इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। इस बच्ची की उम्र 2 साल बताई जा रही है। दरअसल, इस बच्ची को पहले सांप ने डस लिया जिसके बाद बच्ची ने सांप का जो हाल किया उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। बच्ची की चीख-पुकार सुनकर जब पड़ोसियों ने बाहर आकर देखा तो उनके होश उड़ गए, क्योंकि बच्ची ने सांप मुंह में दबा रखा था। बच्ची के चेहरे और होठों पर सांप के काटने के निशान थे। इसे देखने क बाद वहां मौजूद लोगों ने बच्ची को सांप से दूर करके उसे अस्पताल में भर्ती कराया एक रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची की हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

सांप को खिलौना समझ रही थी बच्ची

मिली जानकारी के अनुसार बच्ची के खेलने के दौरान सांप उसके पास आया , जिसे खिलौना समझकर बच्ची उसके साथ खेलने लगी। तभी सांप ने बच्ची के चेहरे पर काट लिया। जिसके बदले में बच्ची ने सांप को अपने दांतों से काटकर मार दिया। ये घटना 10 अगस्त की बताई गई है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here