VIRAL VIDEO: बंदर ने गोद में लिटाकर दिया दिलासा, वीडियो देख लोग हुए भावुक

बंदर के पास बैठे शख्स को देखकर ऐसा लग रहा है कि उसके सिर में दर्द हो रहा है जिसके चलते बंदर जब उसे दर्द से तड़पते देखता है तो उसके कंधे पर हाथ रखता है और अपनी गोद की तरफ इशारा कर के उसे सिर रखकर लेटने के लिए बोलता है। शख्स वैसा ही करता है और फिर बंदर उसका कंधा थप-थपाने लगता है।

0
206
VIRAL VIDEO
VIRAL VIDEO: शख्स के सिर में हुआ दर्द तो बंदर ने गोद में लिटाकर दी दिलासा, वीडियो देख लोग हुए भावुक

VIRAL VIDEO: जानवरों से इंसान जितना प्यार करते हैं, उतना ही जानवर भी इंसानों से लगाव रखते हैं। सोशल मीडिया पर इंसानों और जानवरों की जुगलबंदी के वीडियो वायरल होते रहते हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक बंदर और इंसान का प्यार देखने को मिल रहा है। वीडियो में एक शख्स बंदर के पास सोफे पर बैठा है। पास बैठे शख्स को बंदर दिलासा देता हुआ नजर आ रहा है।

VIRAL VIDEO
VIRAL VIDEO: इंसान को दिलासा देता बंदर

वायरल वीडियो में एक सोफे पर बंदर और एक शख्स साथ में बैठे दिख रहे हैं। बंदर ने इंसानों की ही तरह कपड़े पहने हैं जबकि शख्स ने मास्क लगाया है। बंदर के पास बैठे शख्स को देखकर ऐसा लग रहा है कि उसके सिर में दर्द हो रहा है, जिसके चलते बंदर जब उसे दर्द से तड़पते देखता है तो उसके कंधे पर हाथ रखता है और अपनी गोद की तरफ इशारा कर के उसे सिर रखकर लेटने के लिए बोलता है। शख्स वैसा ही करता है और फिर बंदर उसका कंधा थप-थपाने लगता है।

https://twitter.com/TheFigen/status/1554191093859852294?s=20&t=V59a7TjKAC6z4qRcKOSSUw

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। लोग इस पर अपनी- प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक शख्स ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जानवरों को प्राकृतिक आवास से बाहर निकालना जुर्म से कम नहीं है। वहीं कुछ लोग इस वीडियो को इंसानों और जानवरों के बीच की दोस्ती की मिसाल बता रहे हैं।

संबंधित खबरें…

Viral Video: बंदर और कुत्ते की जोड़ी ने की दुकान से चोरी, देखें ये मजेदार वीडियो…

बंदरों और कुत्तों के खूनी जंग के बीच ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #MonkeyVsDoge

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here