MP Live Murder Viral: करणी सेना के नेता की भरे बाजार में चाकू मारकर हत्या, बचाने आए शख्स पर भी किया हमला, मर्डर का लाइव Video आया सामने

0
241
MP Live Murder Viral
MP Live Murder Viral

MP Live Murder Viral: मध्य प्रदेश के सूरजगंज रोड पर कथित तौर पर एक पुराने विवाद को लेकर हत्या करने का मामला सामने आया है। 28 वर्षीय करणी सेना नेता की शुक्रवार रात सार्वजनिक रूप से चाकू मारकर हत्या कर दी गई। जानकारी अनुसार इटारसी में दक्षिणपंथी संगठन के नगर सचिव रोहित सिंह राजपूत को नगर पालिका कार्यालय के सामने 3 लोगों ने चाकू मार दिया। घटना के दौरान बड़ी संख्या में लोग मौके पर मौजूद थे। किसी व्यक्ति द्वारा वीडियो बनाए जाने के बाद सोशल मीडिया पर इसे शेयर कर दिया गया। वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

MP Live Murder Viral
MP Live Murder Viral

MP Live Murder Viral: बचाने आए शख्स पर भी हमला

रोहित सिंह को बचाने के प्रयास में उसके दोस्त सचिन पटेल पर भी आरपियों ने चाकू से हमला कर दिया। जिसकी हालत अभी गंभीर बनी हुई है। घटना देर रात की है। दोनों को निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां रोहित सिंह को मृत घोषित कर दिया गया। इटारसी थाना प्रभारी आरएस चौहान ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि रोहित राजपूत की हत्या पुराने विवाद को लेकर की गई थी।

हत्याकांड का मुख्य आरोपी 27 साल का रानू उर्फ ​​राहुल है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित और उसका दोस्त एक चाय की दुकान के पास इलाके के मुख्य बाजार में खड़े थे, तभी मोटरसाइकिल पर सवार 3 लोग उनके पास पहुंचे, जिससे झगड़ा हो गया। विवाद के दौरान उनमें से एक ने अचानक चाकू निकाला और राजपूत पर बार-बार चाकू हमला करना शुरू कर दिया। हालांकि पुलिस ने तीनों आरोपियों- राहुल राजपूत, अंकित भट और ईशु मालवीय को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश भी कर दिया है।

इनमें से एक आरोपि अंकित भट का घर अन्य अधिकारियों की मौजूदगी में अतिक्रमण का हवाला देकर गिरा दिया गया। कहा जा रहा है कि अन्य दो आरोपियों के घरों को भी गिराया जाएगा।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here